Saturday, June 01, 2024
Advertisement

बिहार डीजीपी ने रिया चक्रवर्ती के 'औकात' वाले बयान पर दी सफाई

सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के संबंध में 'औकात' वाले बयान पर घिरे बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने गुरुवार को अपनी सफाई दी है।

Written by: IANS
Published on: August 20, 2020 23:51 IST
bihar DGP gupteshwar pandey- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के संबंध में 'औकात' वाले बयान पर घिरे बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने गुरुवार को अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई आरोपी मुख्यमंत्री के खिलाफ बेबुनियाद टिप्पणी करता है तो यह आपत्तिजनक है। पांडेय ने यहां कहा कि उनके 'औकात' कहने का तात्पर्य उसके 'कद' से था। बोलचाल की भाषा में भी बिहार में यह बोला भी जाता है।

उन्होंने कहा, "इस मामले में मेरी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। बिहार पुलिस संवैधानिक रूप से काम की है।"

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से रिया चक्रवर्ती के इस मामले में राजनीति करने और इस दौरान मुख्यमंत्री पर टिप्पणी को लेकर पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा था, "रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं है कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी कर सके।"

डीजीपी के इस बयान को लेकर कई लोगों ने खुलकर समर्थन किया है जबकि कई लोगों ने इस बयान की आलोचना की थी।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि बिहार पुलिस ने जो भी किया, वो सही था और कानून के दायरे में था।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement