Friday, May 03, 2024
Advertisement

बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ दर्ज किया केस, लगाया Unnatural Sex का आरोप

बॉबी डार्लिंग पिछले साल से पाखी शर्मा बन गई हैं। वह 2016 में भोपाल के एक बिजनेसमेन रमणीक शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इसके बाद से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली हैं। अपनी शादी को लेकर वह काफी सुर्खियों में छाई रही थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 04, 2017 13:55 IST
bobby darling- India TV Hindi
bobby darling

नई दिल्ली: अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग पिछले साल से पाखी शर्मा बन गई हैं। वह 2016 में भोपाल के एक बिजनेसमेन रमणीक शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इसके बाद से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली हैं। अपनी शादी को लेकर वह काफी सुर्खियों में छाई रही थीं। लेकिन अब लगता है कि शादी का फैसला उनके लिए सही नहीं था। दरअसल एक अंग्रेजी रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बॉबी ने दिल्ली पुलिस में अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने और घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। अंग्रेजी समाचार पत्र से बातचीत के दौरान बॉबी ने बताया कि, "रमणीक शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करता था और हर दूसरे शख्स के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता है। उसने मेरी सारी प्रॉपर्ट्री और पैसे भी हड़प कर लिए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उसने मुझे मजबूर कर दिया है कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में सह-मालिक बनाऊं। यह सब उसने तब किया जब हमने भोपाल में पेंटहाउस खरीदा।"

बॉबी ने आगे बताया कि, "शादी के तुरंत बाद ही रमणीक ने मेरे पैसों से एक एसयूवी कार खरीद ली थी। अब मेरे पास कुछ भी नहीं बचा है। उसने हमारे बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को मुझ पर नजर रखने के लिए पैसे दिए हुए हैं। अब वह मेरे बारे में हर जानकारी रमणीक को देता है, साथ ही वह किससे बात करती हूं वह इस बारे में उसे बताता है। रोज इस लड़ाई से परेशान होकर मैंने रमणीक को आपसी सहमती से तलाक का सुझाव भी दिया, लेकिन उसके सामने शर्त रखी कि वह मेरी कार और प्रॉपर्ट्री वापस कर देगा। हालांकि उसने मेरी नहीं मानी। मैं अपनी सारी प्रॉपर्टी वापस चाहती हूं ताकि उसे बेचकर मैं मुंबई में ही शुफ्ट हो सकूं।" (कंगना ने लगाए ऋतिक पर गंभीर आरोप, एक्स-वाइफ सुजैन ने दिया करारा जवाब)

उन्होंने आगे बताया कि वह भोपाल पुलिस के पास इसलिए नहीं गईं क्योंकि रमणीक की वहां काफी अच्छी जान पहचान है। बॉबी ने कहा, जब उनके पति घर से बाहर निकले तो मौके देखकर वह वहां से भाग गईं। उन्होंने कहा, "वह मुझे डराता था कि अगर मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई तो वह मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाएगा।" लेकिन वहीं दूसरी तरफ रमणीक का कहना है कि, बॉबी उनके सारे पैसे, सोना और प्रॉपर्ट्री के कागजात लेकर भाग गई हैं, जिसकी उन्होंने एकआईआर भी दर्ज करवा दी है। रमणीक आगे बताया कि, "उसने मुझसे झूठ कहा था कि वह मां बन सकता है। लेकिन इसके बारे में पता चलने के बाद मैंने उससे बच्चा गोद लेने के लिए भी कहा, जिसके उसने इंकार कर दिया है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement