Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News May 13: सनी लियोनी बर्थडे से लेकर सलमान खान का नेवी ऑफिसर लुक सहित ये हैं बॉलीवुड की बड़ी खबर

लमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म के का ट्रेलर और कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर अली अब्बास ने फिल्म में सलमान खान का नेवी ऑफिसर लुक शेयर किया है इस लुक में सलमान बहुत ही दमदार नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 13, 2019 10:08 IST
सनी लियोनी एंड सलमान...- India TV Hindi
सनी लियोनी एंड सलमान खान

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदमार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो

लमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म के का ट्रेलर और कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर अली अब्बास ने फिल्म में सलमान खान का नेवी ऑफिसर लुक शेयर किया है इस लुक में सलमान बहुत ही दमदार नजर आ रहे हैं। डॉयरेक्टर अली अब्बास ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से सलमान का ये नया लुक शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा है ''भारत ईद 2019' ।

सनी लियोनी बर्थडे: सनी लियोनी की जन्मदिन पर जानिए, जब पूजा भट्ट ने दिया था सनी को ये ऑफर

बॉलीवुड के सबसे चर्चित चेहरे में से एक सनी लियोनी आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। सनी का जन्म 1981 सर्निया, ओंटारियो(कनाडा) के एक सिक्ख पंजाबी परिवार में हुआ था। सनि के पिता तिब्बत के रहने वाले थे और मां हिमाचल की रहने वाली थी। सनी के पिता के पास कनाडा और अमेरिका दोनों की नागरिकता थी।

ऋचा चड्ढा की इस बात से चिढ़ीं कंगना रनौत की बहन, बोलीं- तुम जैसी एक्ट्रेस.....

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान, रणबीर कपूर के बाद रंगोली ने ऋचा चढ्ढा को निशाने पर ले लिया है। रंगोली ने ऋचा को आरे हाथ लेते हुए कहा कि तुम्हारी जैसी एक्ट्रेस...  रंगोली ने ऋचा को काफी भला-बुरा सुना दिया। चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं। बात तब शुरू हुई जब ऋचा ने कहा था कि यदि उन्हें कंगना की तरह कोई समस्या है तो वह ऐसे पब्लिकली शाब्दिक लड़ाई में विश्वास नहीं करती हैं। 

फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग लुक मकेअप के लिए सलमान खान को लगते थे इतने घंटे

 फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग के लुक में नजर आने के लिए सलमान खान को मेकअप में ढाई घंटे लग जाते थे। यह फिल्म जून में ईद पर रिलीज होगी। निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस लुक के बारे में कहा, "यह एक बहुत ही कठिन प्रक्रिया है, इस पूरी प्रक्रिया के लिए काफी धैर्य रखना पड़ता है। सलमान को बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए करीबन ढाई घंटे लगते थे। उन्हें 20 अलग-अलग दाढ़ी और मूंछों को आजमाना था।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement