Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bunty Aur Babli 2 Trailer: धमाकेदार है असली और नकली बंटी और बबली की ये जंग, देखें ट्रेलर

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तीन मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर से फिल्म का पूरा अंदाजा लगा सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2021 11:22 IST
Bunty Aur Babli 2 Trailer OUT - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/YRF Bunty Aur Babli 2 Trailer OUT 

रानी मुखर्जी  और सैफ अली खान  लंबे समय के बाद साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों यशराज की फिल्म बंटी और बबली 2 में साथ में नजर आएंगे, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।  यह फ‍िल्‍म साल 2005 में आई अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म बंटी और बबली का सीक्‍वेल है।

ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि एक तरफ पुराने बंटी और बबली रानी और सैफ हैं तो वहीं वहीं दूसरी ओर नए बंटी-बबली बनकर लोगों को लूटने आ रहे हैं स‍िद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी। इसके साथ ही पुल‍िसवाले का क‍िरदार पंकज त्र‍िपाठी निभा रहे हैं।

दिवाली के नए विज्ञापन में शाहरुख खान के पॉवरफुल मैसेज ने जीता हर किसी का दिल, देखें Video 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालते हुए लिखा, 'ट्रेलर आ गया है। मिलते है बड़े पर्दे पर।'

ट्रेलर की बात करें तो इस फ‍िल्‍म में दो जोड़ियां हैं। पहली जोड़ी सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की है जबकि दूसरी सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी की है। सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी बंटी और बबली के नाम से लूट करते हैं। इसके बाद पुलिस को लगता है पुराने बंटी और बबली लौट आए हैं। पुलिस सैफ और रानी को दबोच लेती है। लेकिन जब उन्हें भी पता चलता है कि वह नहीं बल्कि और कोई हैं तो वह भी सकते पर पड़ जाते हैं।  रानी मुखर्जी एक बार फिर अपने किरदार से लोगों को गुदगुदाने को तैयार है। वहीं सैफ अली खान अपने डायलॉग्स से लोगों को जरूर हंसने के लिए मजबूर कर देंगे। 

आपको बता दें कि बंटी और बबली  19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement