Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिवाली के नए विज्ञापन में शाहरुख खान के पॉवरफुल मैसेज ने जीता हर किसी का दिल, देखें Video

दिवाली से पहले शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है, जिसमें वो लोगों से लोकल दुकानों से चीजें खरीदने की अपील कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2021 10:05 IST
Shah Rukh Khan Supported Local Businesses In New Cadbury Ad Ahead Of Diwali ad wins hearts on social- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/CADBURY CELEBRATIONS Shah Rukh Khan Supported Local Businesses In New Cadbury Ad Ahead Of Diwali ad wins hearts on social media

त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है और अब समय आ गया है कि हर ब्रांड अपने फेस्टिवल से संबंधित उत्पादों को पूरे उत्साह के साथ प्रचारित करें। कैडबरी उन ब्रांडों में से एक है जो अक्सर विशेष अवसरों और त्योहारों के दौरान एक अलग तरह के संदेश के साथ सामने आता है। इस दिवाली कंपनी ने शाहरुख खान को  ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक विज्ञापन के लिए चुना जो छोटे, स्थानीय व्यवसायों के आगे बढ़ाने की अपील कर रहे हैं जो कोरोना वायरस के कहर से बच नहीं पाएं। 

शाहरुख खान का नया कैडबरी विज्ञापन रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया में छाया हुआ है। हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। इस विज्ञापन की पंच लाइन 'ये सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं' है। विज्ञापन के माध्यन से शाहरुख खान ये संदेश दे रहे हैं कि हर घर की दिवाली मीठी होने चाहिए। इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकानों से करें। आप कपड़े, जूते, मोबाइल और चश्मा आदि अपने घर के नजदीक वाले दुकान से खरीदें और उनकी दिवाली को मीठा बनाएं। 

'सत्यमेव जयते 2' के नए पोस्टर में हाथ में कुल्हाड़ी लिए नजर आईं दिव्या खोसला कुमार, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

'नॉट जस्ट ए कैडबरी एड' टाइटल वाले इस विज्ञापन की शुरुआत स्थानीय व्यवसायियों के वॉयस-ओवर और बाइट्स के साथ हुई, जिसमें उन्होंने दर्शकों को बताया कि वे महामारी के कारण कितनी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। इस वीडियो में आगे कहा गया कि इस दिवाली हमने भारत के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर सैकड़ों छोटे व्यवसायों की मदद की।

वहीं वीडियो के अगले शॉट में शाहरुख खान क्रीम रंग की शेरवानी पहने हुए दिखाई दिए। उन्होंने विभिन्न दुकानों के नाम लिए और दर्शकों से उनसे कपड़े, जूते, मिठाई, गैजेट आदि खरीदने का आग्रह किया। ब्रांड ने विज्ञापन के माध्यम से बताया कि उन्होंने विज्ञापन में स्थानीय स्टोर के नाम लेने के लिए शाहरुख खान के चेहरे और आवाज को फिर से बनाने के लिए मशीन लर्निंग का इस्तेमाल किया।

वीडियों के अंत में शाहरुख खान कहते हैं,  "हमारे आसपास की जो दुकाने है उनकी भी तो दिवाली मीठी होनी चाहिए ना'

देखें वीडियो-

कंपनी की इस पहल और इसमें शाहरुख खान की भूमिका ने सोशल मीडिया पर कई दिल जीते हैं और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement