Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के यूरोप ट्रिप के बाद क्या-क्या घटित हुआ इस पर सीबीआई की नजर

  सीबीआई के एक सूत्र ने कहा है कि एजेंसी अब पिछले साल अक्टूबर के महीने में रिया संग गए सुशांत के यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद के घटनाक्रमों पर गौर फरमाना चाहती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2020 15:10 IST
सुशांत सिंह राजपूत - India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE सुशांत सिंह राजपूत 

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सीबीआई की विशेष जांच दल ने बुधवार को भी अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी संग पूछताछ करना जारी रखा। केंद्रीय जांच ब्यूरो अब बीते साल से लेकर अभिनेता की मौत तक के घटनाक्रमों के बारे में जानना चाहती है। यह पांचवी बार है, जब पिठानी से सीबीआई पूछताछ कर रही है। मुंबई के सांताक्रूज में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में, जहां सीबीआई की टीम के सदस्य ठहरे हुए हैं, वहां पहुंचने के बाद मंगलवार को सुशांत के पर्सनल स्टाफ नीरज सिंह संग पिठानी से कई घंटे तक पूछताछ की गई।

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा है कि एजेंसी अब पिछले साल अक्टूबर के महीने में रिया संग गए सुशांत के यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद के घटनाक्रमों पर गौर फरमाना चाहती है। सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

सीबीआई की टीम यह भी जानना चाहती है कि इलाज के लिए सुशांत को कौन डॉक्टर के पास ले जाया करता था और क्यों उनके परिवार को उनके साथ बात करने की इजाजत नहीं दी थी।

सूत्र ने कहा कि एजेंसी यह भी पता लगाना चाहती है कि क्यों सुशांत के पिता केके सिंह के कॉल को रिया और सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी ने नजरअंदाज किया, यहां तक कि जब वह अपने बेटे की सेहत के बारे में जानना चाहते थे तब भी उनके मैसेज का जवाब देना जरूरी नहीं समझा गया।

पिठानी के अलावा सीबीआई ने नीरज, दीपेश सावंत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, अकाउंटेंट रजत मेवाती, कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और 14 जून को ड्यूटी पर तैनात रहे पुलिसकर्मियों से भी बात की।

सीबीआई ने 6 अगस्त को इस मामले में एफआईआर दर्ज किया था। सीबीआई को बिहार सरकार के अनुरोध के बाद केंद्र सरकार से इस मामले की जांच की अनुमति मिली है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement