Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डांसर लॉरेन गॉटलीब ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ की पुरानी चैट की शेयर

लॉरेन गॉटलीब  ने इंटाग्राम पर दिवंगत अभिनेता संग हुई बात का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दोनों के बातचीत के पुराने संदेश हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बारे में दोनों ने आपस में बातचीत की थी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 22, 2020 23:44 IST
सुशांत सिंह राजपूत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LAUREN GOTTLIEB  लॉरेन गॉटलीब ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ की पुरानी चैट की शेयर

मुंबई: अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई पुरानी चैट की स्क्रीनशॉट को साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में 'औसत लुक और औसत प्रतिभा' के साथ जगह बनाई। अभिनेत्री ने इंटाग्राम पर दिवंगत अभिनेता संग हुई बात का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दोनों के बातचीत के पुराने संदेश हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बारे में दोनों ने आपस में बातचीत की थी।

Watch: टीवी में डेब्यू से पहले इस शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने शेयर स्क्रीनशॉट को कैप्शन देते हुए लिखा, "आज फाइनली मैंने सुशांत के साथ इतने सालों से वॉटसएप पर मेसेज में हुई बातचीत पर गौर किया। मेसेज देखते-देखते मुझे बातचीत का वो अंश मिला, जिसने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया। उस बातचीत में एक-दूसरे के सपनों के लिए इतना प्यार, सपोर्ट और विनम्रता जो भरी हुई थी। मुझे सुशांत के साथ एक गहरा कनेक्शन लगता था क्योंकि हम दोनों ही इंडस्ट्री में बाहरी थे।"

Watch: सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पर हुई प्रार्थना सभा, परिवार ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने आगे लिखा, "मैं इस चैट को शेयर करना चाहती थी क्योंकि हमें सभी को याद दिलाना है कि सभी को इसी प्यार और सपोर्ट के साथ ट्रीट करना है, जैसे सुशांत करते थे। मैं आसपास खूब नेगेटिविटी और नफरत देख रही हूं। मैं आपको यह नहीं बताना चाहती कि शोक कैसे मनाएं क्योंकि इस हफ्ते मेरा तो और भी बुरा हाल रहा। लेकिन मुझे लगता है कि सुशांत कि विरासत का सम्मान करने का सबसे बेस्ट तरीका है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement