Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानिए कब रिलीज होगी 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की अगली फिल्म

'दंगल' के बाद, अपनी अगली फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं यह कहानी सुनाने के लिए बेताब हूं। यह फिल्म 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी। इसके कलाकारों की जल्द ही घोषणा की जाएगी।"

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 24, 2018 20:14 IST
नितेश तिवारी- India TV Hindi
Image Source : PTI नितेश तिवारी

मुंबई: फिल्मकार नितेश तिवारी की आज की पीढ़ी पर आधारित अगली फिल्म 30 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं।

तिवारी ने ट्वीट किया, "'दंगल' के बाद, अपनी अगली फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं यह कहानी सुनाने के लिए बेताब हूं। यह फिल्म 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी। इसके कलाकारों की जल्द ही घोषणा की जाएगी।"

इस फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर काम करेंगे। नाडियाडवाला ग्रैंडसन के अधिकारिक ट्वीटर पेज के मुताबिक, "ड्रमरोल्स, साजिद नडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो एक बार फिर समन्वय कर रहे हैं और 'दंगल' के बाद नीतेश तिवारी की अगली फिल्म पेश करने जा रहे हैं। यह आज की पीढ़ी की कहानी है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement