1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नुसरत भरूचा की फिल्म 'छोरी' में अब नहीं दिखेंगे 'मिर्जापुर 2' के एक्टर प्रियांशू

नुसरत भरूचा की फिल्म 'छोरी' में अब नहीं दिखेंगे मिर्जापुर 2 के एक्टर प्रियांशू

चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन में रॉबिन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रियांशु पैन्यूली ने फिल्म 'छोरी' में काम से इनकार कर दिया है। काम में व्यस्तता के चलते प्रियांशु इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2021 18:00 IST
PRIYANSHU-NUSRAT - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH PRIYANSHU-NUSRAT 

अभिनेता प्रियांशु पायनुली एक साथ कई प्रॉजेक्ट्स पर काम करने में व्यस्त हैं। फिलहाल, वो रश्मि रॉकेट के लिए शूट कर रहे हैं। ये एक स्पोटर्स ड्रामा है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और इसके निर्देशक आकाश खुराना हैं। इसके बाद प्रियांशु जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'पिप्पा' की तैयारी में जुट जाएंगे। इस वार ड्रामा फिल्म में वो इशान खट्टर और मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। इशान के पास एक के बाद लगातार फिल्में हैं। 

नोरा फतेही ने कहा वो करना चाहती हैं तैमूर से शादी, जानिए मॉम करीना का रिएक्शन

इन सभी प्रॉजेक्ट्स के अलावा, एक्टर नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'छोरी' करने के लिए भी प्रियांशु काफी उत्साहित थे। लेकिन, काम में व्यस्तता और शादी की डेट के साथ फिल्म की डेट क्लैश होने के चलते उन्होंने फिल्म में  काम करने से मना कर दिया है। 

हार्ट अटैक से उबरे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जिम में वर्कआउट करते आए नजर, वीडियो वायरल

मिर्जापुर-2 में प्रियांशु ने की थी बेहतरीन एक्टिंग 

प्रियांशु पैन्यूली ने मिर्जापुर-2 में अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा,। उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले प्रियांशु पैन्यूली सिनेमा और टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वो मिर्जापुर के अलावा कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। सबसे पहले उन्हें वेब सीरीज ‘बैंग बाजा बारात’ में देखा गया। इसके बाद में वो रॉक ऑन-2, भावेश जोशी सुपरहीरो, हाइजैक और एक्सट्रैक्शन जैसी फिल्मों में दिखे। मिर्जापुर-2 में उन्होंने रॉबिन का किरदार निभाया है, जो गुड्डू पंडित की बहन से प्यार करता है। बीते साल एक्टर ने अपनी प्रेमिका वंदना जोशी से शादी कर ली। ये दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। देखिए प्रियांशु की शादी की ये खास वीडियो

बता दें कि फिल्म 'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जिसमें सामाजिक संदेश भी दिया गया है। इसमें मीता वशिष्ठ, राजेश जैस और सौरभ गोयल भी हैं। 'छोरी' मराठी फिल्म लपाछपी का हिंदी रीमेक है। विशाल फूरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फिल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे। 

Click Mania
bigg boss 15