Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने कहा वो करना चाहती हैं तैमूर से शादी, जानिए मॉम करीना का रिएक्शन

शो पर, बेबो ने नोरा को बताया कि उसका बेटा तैमूर और सैफ अली खान उनके डांस मूव्स के फैन हैं, और उनके डांस करने के तरीके से प्यार करते हैं। इस पर नोरा ने कुछ ऐसा कहा जिससे करीना कपूर खान हैरान रह गईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2021 17:46 IST
nora fatehi, taimur ali khan, kareena kapoor khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- NORA FATEHI, KAREENA KAPOOR KHAN नोरा फतेही, करीना कपूर, तैमूर अली खान

तैमूर अली खान किसे पसंद नहीं है? सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीर देखकर हर कोई प्यारे बच्चे पर प्यार लुटाता है,  कोई आश्चर्य नहीं जब हाल ही में नोरा फतेही ने करीना कपूर खान के साथ बातचीत की और उनके सामने तैमूर अली खान से शादी का प्रस्ताव रख दिया। नोरा फतेही, करीना कपूर खान के चैट शो में की गेस्ट थीं और करीना और नोरा बातें कर रहे थे। शो पर, बेबो ने नोरा को बताया कि उसका बेटा तैमूर और सैफ अली खान उनके डांस मूव्स के फैन हैं, और उनके डांस करने के तरीके से प्यार करते हैं। इस पर नोरा ने कुछ ऐसा कहा जिससे करीना कपूर खान हैरान रह गईं। 

स्ट्रीट डांसर 3 डी अभिनेत्री ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जब तैमूर बड़े हो जाएंगे, तो हम उससे सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं।"  इसका जवाब देते हुए, करीना ने कहा, “ठीक है, वह चार साल का है। मुझे लगता है कि अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। ” नोरा ने हंसते हुए कहा, "ठीक है, मैं इंतजार करूंगी।" 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अभी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेत्री इसके बारे में उत्साहित है और अपनी पहली गर्भावस्था की तरह, इस बार भी बेबो यह सुनिश्चित कर रही है कि वह अपनी गर्भावस्था के महीनों को सक्रिय रखे और काम करती रहे।

इन्हें भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी ने खुद किया कन्फर्म, नायरा अब नहीं होगी शो का हिस्सा 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement