Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी ने खुद किया कन्फर्म, नायरा अब नहीं होगी शो का हिस्सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस ने शिवांगी जोशी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रही हैं कि नायरा के किरदार को अब अलविदा कहना होगा।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 08, 2021 21:09 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी ने खुद किया कन्फर्म, नायरा अब नहीं होगी शो का हिस्सा - India TV Hindi
Image Source : STAR PLUS Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी ने खुद किया कन्फर्म, नायरा अब नहीं होगी शो का हिस्सा 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पिछले कई दिनों से सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस के मन में सवाल उठ रहे थे और वो परेशान थे कि क्या इस सीरियल में सच में नायरा की मौत हो जाएगी? क्योंकि शो के प्रोमो में कार्तिक, नायरा का अंतिम संस्कार करता नजर आया था। उसके बाद शो में दिखाया गया कि नायरा उर्फ शिवांगी जोशी खाई में गिर जाती हैं, अब दर्शकों के मन में सवाल उठने लगे कि क्या नायरा बचेगी या फिर उसकी मौत हो जाएगी और शो से नायरा का किरदार खत्म हो जाएगा। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शिवांगी जोशी बता रही हैं कि नायरा का किरदार अब शो में नहीं नजर आएगा। 

स्टार प्लस ने रिलीज किया नया प्रोमो

स्टार प्लस ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, इस प्रोमो वीडियो में शो की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं। सफेद सूट में शिवांगी बता रही हैं कि अब नायरा शो का हिस्सा नहीं होगी। शिवांगी वीडियो में कह रही हैं- ''बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना, पर कहते हैं ना कहानियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं। नायरा, पता ही नहीं चला साढ़े चार सालों में शिवांगी कब नायरा बन गई और नायरा कब शिवांगी बन गई, हम साथ बड़े हुए, साथ आगे बढें, साथ जिएं। नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला। एक बेटी, एक बहू और एक मां का। पर आप जानते हैं मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार कौन सा रहा? एक पत्नी का... कार्तिक और मैं मिलकर कायरा बने और दुनिया की सारी खुशियां मुझे कायरा बनकर मिल गई। लेकिन कहते हैं ना कि बदलाव जरूरी है। अब समय आ गया है कि इस किरदार को अलविदा कहने का। इसलिए नायरा आपके और हमारे दिल में रहेगी और मेरा कार्तिक आपके साथ रहेगा। कायरा फैमिली के रूप में कार्तिक, कायरव और अक्षरा, हमेशा आपके साथ रहेंगे। आपका परिवार बनकर, आप देंगे ना मेरे इस परिवार को अपने दिल में जगह? ''

देखिए प्रोमो

क्या शिवांगी जोशी छोड़ देंगी शो?

शो के मेकर्स ने ये कहा था कि आने वाले 10 दिनों में ये साफ हो जाएगा कि कहानी का नया ट्विस्ट क्या है, लेकिन अब इस प्रोमो ने फैंस का दिल तोड़ दिया है, लोग कह रहे हैं कि वो नायरा के बिना शो को इमैजिन भी नहीं कर सकते हैं। हालांकि शिवांगी और शो के मेकर्स के इंटरव्यूज से ये भी लग रहा है कि शिवांगी शो नहीं छोड़ रही हैं, नायरा का किरदार भले ही खत्म हो गया है, मगर नए रूप में शिवांगी शो में लौटेंगी जरूर। अब आगे क्या होगा, शो में शिवांगी किस अवतार में लौटेंगी ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस पर हर रात साढ़े 9 बजे टेलीकास्ट होता है। इस सो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान लीड रोल में हैं। इससे पहले हिना खान और करण मेहरा शो के लीड स्टार कास्ट थे, वे शो में अक्षरा और नैतिक का किरदार निभाते थे। अब कहानी अक्षरा की बेटी नायरा पर फोकस हो गई थी, लेकिन अब शो से नायरा का किरदार भी खत्म हो रहा है। 

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement