1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 6 January: मौत के मुंह से निकलने के बाद खाई में गिरी नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 6 January: मौत के मुंह से निकलने के बाद खाई में गिरी नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update January 6: आज 'कायरा डे' है, क्योंकि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज से एक नया सफर शुरू होने जा रहा है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: January 06, 2021 21:29 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 6 January- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 6 January

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update January 6: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 12 साल के इतिहास में 6 जनवरी का दिन बेहद खास बन गया है। इस दिन को मेकर्स कायरा डे के रूप में अब हर साल सेलिब्रेट करेंगे। दरअसल शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है। शो में दिखाया जाएगा कि नायरा की मौत हो जाएगी, इसके बाद कार्तिक की जिंदगी क्या मोड़ लेती है, और क्या शिवांगी जोशी किसी और रूप में वापस आएंगी? ऐसे बहुत सारे सवाल दर्शकों के मन में उठ रहे हैं। शो के प्रोड्यूसर और मेकर्स दर्शकों से शांति बनाए रखने को कह रहे हैं उनका दावा है कि फैंस को निराशा हाथ नहीं लगेगी, कुछ बहुत अच्छा ये रिश्ता में आने वाला है। आखिर इस 6 जनवरी के एपिसोड में ऐसा क्या आ रहा है? आइए पढ़ते हैं-

ये रिश्ता क्या कहलाता है, 6 जनवरी 

शो की शुरुआत होती है और खाई में गिर रही बस में कार्तिक और नायरा फंसे हैं, बाकी घरवालों को कार्तिक और नायरा ने निकाल दिया है। नायरा का हाथ कार्तिक के हाथ से छूट जाता है और नायरा बस के आगे के कांच में गिर जाती है। नायरा कार्तिक से कहती है कि वो चला जाए, और बच्चों की देखभाल करे। नायरा कार्तिक से वादा लेती है कि वो बच्चों का ख्याल रखेगा। मगर कार्तिक कहता है कि वो नायरा के बिना यहां से नहीं जाएगा, वो नायरा से कहता है कि वो उसे किसी तरह बचा लेगा बस हिम्मत ना हारे। मगर नायरा कहती है कि उसे अब जाना होगा, और कार्तिक को उसे जाने देना होगा। कार्तिक कहता है ये हमारा सच नहीं हो सकता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

सभी घरवाले बस के नीचे परेशान हैं और भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि नायरा किसी तरह वापस आ जाए। कार्तिक नायरा से हिम्मत रखने को कहता है वो कहता है सब ठीक होगा। नायरा कार्तिक को आई लव यू बोलता है। नायरा कहती है कि हमारा प्यार हमेशा रहेगा। बस धीरे-धीरे खाई की तरफ गिरने लगती है। गायू कहती है कोई मेरी बहन को बचा लो। बाकी घरवाले भी इधर उधर फोन पर हेल्प मांगने की कोशिश करते हैं, मगर कहीं से कोई हेल्प नहीं मिलती है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

नायरा बार बार कार्तिक से चले जाने को कहती है, मगर कार्तिक कहता है कि जिएंगे तो साथ मरेंगे साथ। नायरा कहती है कि हमारे बच्चे वेट कर रहे हैं जाना होगा, मगर कार्तिक कहता है कि वो बच्चों को क्या मुंह दिखाएगा? नायरा कहती है कि मजबूरी है और ऐसे में जाना पड़ेगा। कार्तिक जाता है मगर वो खाई की तरफ कमर में रस्सी लपेटकर आता है, सभी घरवाले कार्तिक के कमर में बंधी रस्सी को पकड़कर खींचते हैं। कार्तिक नायरा को कांच से उठाकर अपनी गोद में लेता है, और तभी एक टिफिन आता है और कांच में गिरता है, जिसके बाद कांच टूट जाता है, अगर कार्तिक जरा सी देर करता तो नायरा खाई में गिर जाती।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

कार्तिक ने नायरा को बचाया

कार्तिक, नायरा को गोद में लेकर वापस आता है, जैसे ही कार्तिक और नायरा बस से निकलते हैं बस खाई में गिर जाती है। सभी घरवाले भगवान को शुक्रिया करते हैं कि नायरा और कार्तिक सुरक्षित बस से उतर गए हैं। कार्तिक और नायरा एक दूसरे को गले लगाते हैं और खुशी का इजहार करते हैं। कायरव भी बहुत खुश है। कायरव अपनी बहन अक्षरा से कहता है कि मां बिल्कुल ठीक हैं, अब हम उनसे मिल सकते हैं। कायरव अपनी मां नायरा से मिलने उनके पास आने ही वाला होता है कि.... नायरा जहां खड़ी होती है वहां की जमीन फटने लगती है। नायरा कार्तिक को बचाने के लिए उसे सुरक्षित जगह धक्का देती है और खुद नीचे गिरने लगती है। कार्तिक नायरा का हाथ थामने की कोशिश करता है मगर नायरा का हाथ वो थाम नहीं पाता है और नायरा खाई में गिर जाती है। नायरा को गिरते हुए अपनी सारी पुरानी यादें याद आने लगती हैं। नायरा के हाथ में बंधा एंजल एक पत्थर से टकराकर टूट जाता है। उधर नायरा के घरवाले, कार्तिक, उसका बेटा कायरव सब चीखने लगते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक रेस्क्यू टीम के साथ खाई में नीचे जाना चाहता है, मगर कार्तिक को वो लोग नीचे जाने से मना करते हैं, वहीं आस पास के लोग कहते हैं इतने ऊपर से गिरने पर बचना नामुमकिन है।

कायरा डे सेलिब्रेशन

आज का एपिसोड शो का टर्निंग प्वाइंट है, और अब नए तरह का रोमांस शुरू होगा, इसी दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं मेकर्स देखिए तस्वीरें और वीडियो।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment