Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को दिया खास कॉम्प्लिमेंट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे की तारीफ करते रहते हैं। इस बार दीपिका ने रणवीर को एक खास कॉम्प्लिमेंट दिया हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 06, 2019 9:59 IST
ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को दिया खास कॉम्प्लिमेंट।

रणवीर सिंह के फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के रिलीज में अभी समय होने की वजह से रणवीर सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं। रणवीर रोजाना अपने फैन्स से लाइव सेशन में बात करते हैं। हाल ही में रणवीर जब लाइव आए तो दीपिका ने उन्हें एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे की तारीफ करते रहते हैं। इस बार दीपिका ने रणवीर को एक खास कॉम्प्लिमेंट दिया है।

रणवीर सिंह के लाइव सेशन पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया- क्यूट और हॉट लग रहे हो। जैसे ही रणवीर सिंह ने दीपिका का पादुकोण देखा तो उन्होंने रिप्लाई किया- थैंक यू बेबी, मेरी पत्नी की तरफ से मुश्किल से मिलने वाली तारीफ। मैं आज जरुर अच्छा लग रहा हूं।

रणवीर-दीपिका के फैन्स ने इस वीडियो ट्रिम करके सोशल मीडिया पर शेयर की है।

कुछ समय पहले रणवीर ने अपने लाइव सेशन में बताया था कि उनके दिन की शुरूआत बैडमिंटन में दीपिका से हारने के बाद होती है। इससे पहले दीपिका भी बता चुकी हैं कि वह रणवीर के साथ बैडमिंटन खेलती हैं और हर बार जीतती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। '83' में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement