Monday, April 29, 2024
Advertisement

जानिए दीपिका अपनी कौन सी चीज को वर्षों तक देखना चाहती हैं जिंदा

अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। जल्द ही वह हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से आगाज करने जा रहीं हैं। दीपिका ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2016 14:14 IST
deepika- India TV Hindi
deepika

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त हैं। जल्द ही वह हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से आगाज करने जा रहीं हैं। दीपिका ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है। दीपिका का कहना है कि वह उन कहानियों का हिस्सा बनना पसंद करती हैं, जिन्हें कई सालों तक याद रखे जाने की उम्मीद हो। 'फोर्ब्स' पत्रिका द्वारा जारी सूची में दीपिका सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं।

इसे भी पढ़े:-

अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' से लोगों का दिल चुरा लेने वालीं दीपिका ने लीक से हटकर 'कॉकटेल', 'गोलियों की रास लीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पीकू' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिलहाल वह ब्रिटानिया गुड डे के विज्ञापन में लोगों से मुस्कुराने की अपील करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया कि एक अभिनेत्री के रूप में वह उन बढ़िया पटकथाओं का हिस्सा बनना चाहती हैं, जो कई सालों तक जीवंत रहे। दीपिका का कहना है कि यह जरूरी नहीं कि सभी फिल्मों का सुखद अंत हो, लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए समाज पर सकारात्मक असर डालने की कोशिश करती हैं।

दीपिका साल 2007 में फिल्मों में आने से पहले एक सफल मॉडल रही हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन भूमिकाओं के लिए कई पुरस्कार भी जीता है। हालांकि उनका मानना है कि फिल्म जगत में उनका सफर आसान नहीं रहा है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक सफर रहा। मैं अपने जुनून और सपने को जीने में कामयाब रही। यह निश्चित रूप से आसान नहीं रहा। व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से काफी उतार-चढ़ाव भी रहा है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हर अनुभव आपको कुछ सिखाता है। हर फिल्म, हर इंसान से बातचीत, जीवन में सबकुछ आपको कुछ न कुछ सिखाता जरूर है। यह रोमांचक और अद्भुत सफर रहा है। मैं उस व्यवसाय का हिस्सा बनने से सौभाग्यशाली समझती हूं, जिसमें लोगों के जीवन पर प्रभावशाली तरीके से असर डालने की क्षमता है।"

दीपिका ने तनाव से जूझने के अनुभव को लोगों के साथ शेयर कर सभी औरतों के लिए एक मिसाल कायम की है। उनका कहना है कि वह नकारात्मक बातों का असर अपने जीवन पर नहीं पड़ने देती हैं। दीपिका का मानना है कि परेशानियां कई बार एक इंसान के तौर पर बेहतर भी बनाती हैं।

दीपिका का कहना है कि उन्होंने कड़ी मेहनत के बलबूते सफलता पाई है। सफलता के लिए ध्यान, समर्पण, प्रतिबद्धता जरूरी होता है। वह अपनी सफलता में परिवार और टीम के लोगों के सहयोग को भी श्रेय देती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement