Friday, March 29, 2024
Advertisement

''धर्मेंद्र अच्छे पति नहीं हैं लेकिन वो बहुत अच्छे पिता है'' पढ़िए उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर का इंटरव्यू

प्रकाश कौर और धर्मेंद्र ने साल 1954 में शादी की थी। उस वक्त उनकी उम्र महज 19 साल थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 03, 2019 14:18 IST
Dharmendra- India TV Hindi
Dharmendra

नई दिल्ली: धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी से अलग हुए बिना हेमा मालिनी से शादी कर ली। दोनों ने इस शादी के लिए इस्लाम धर्म कुबूल किया। बता दें, प्रकाश कौर और धर्मेंद्र ने साल 1954 में शादी की थी। उस वक्त धर्मेंद्र फिल्मों में नहीं आए थे, उनकी उम्र महज 19 साल थी। प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को 4 बच्चे हैं, दो बेटे- सनी और बॉबी और दो बेटियां अजेता और विजेता।

फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र एक सुपरस्टार बन गए। फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र का दिल हेमा मालिनी पर आ गया। दोनों ने साल 1979 में शादी कर ली। धर्मेंद्र हेमा से शादी तो करना चाहते थे लेकिन अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे, इस वजह से धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा मालिनी से शादी की थी। हेमा मालिनी से धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं- ईशा देओल और अहाना देओल। धर्मेंद्र के सभी बच्चों की शादी हो चुकी है।

Dharmendra

Dharmendra

जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी उस वक्त कई तरह की अफवाहें सामने आई थीं। कहा गया था कि सनी ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला किया था। लेकिन एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने इन बातों का खंडन किया था। इंटरव्यू के दौरान प्रकाश कौर ने यह भी बताया कि धर्मेंद्र अच्छे पति जरूर नहीं बन पाए लेकिन वो अच्छे पिता जरूर हैं।

Dharmendra

Dharmendra

इसे भी पढ़ें-

पुण्यतिथि:  जानें आखिर क्या है नरगिस दत्त और सुनी दत्त की लव स्टोरी

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 का ट्रेलर देखकर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का कैसा था रिएक्शन?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement