Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अभिनेताओं से वो सवाल न करें, जो उनसे संबंधित नहीं हैं: मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आजकल हर चीज के बारे में राय मांगी जाती है, चाहे वह उनसे संबंधित हो या न हो।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 20, 2020 10:00 IST
manoj bajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BAJPAYEE.MANOJ मनोज बाजपेयी

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आजकल हर चीज के बारे में राय मांगी जाती है, चाहे वह उनसे संबंधित हो या न हो।

बाजपेयी ने आईएएनएस से कहा, "हम अभिनेता हैं और आप हमसे ऐसी चीजों के बारे में राय मांगते हैं, जिनके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते हैं। आप अर्थव्यवस्था के बारे में पूछते हैं, भारत-चीन सीमा के तनाव के बारे में पूछते हैं या और भी बहुत कुछ। ऐसे में हम इन सभी सवालों के संतुष्टीदायक जबाव कैसे दे सकते हैं?"

उन्होंने आगे कहा, "हर मुद्दे पर बाइट देने के लिए बोलना उसे प्रताड़ित करना ठीक नहीं है। उन्हें एक्टर ही रहने दें और अपना काम करने दें। यदि वे कुछ गलत या अवैध करें तो जरूर उनकी खिंचाई करें लेकिन ऐसा कुछ न पूछें जो उनसे संबंधित ही न हो।"

मशहूर अभिनेता के तौर पर वे चीजों को कैसे डील करते हैं, इस पर उन्होंने कहा, "मैं ग्लैमर और फैन फॉलोइंग के बारे में बहुत परवाह नहीं करता हूं। मैं अपना काम करता हूं और घर चला जाता हूं। मैं ग्रॉसरी लेने, सब्जी लेने जाता हूं क्योंकि मैं वाकई किसी चीज की परवाह नहीं करता हूं।"

सोशल मीडिया के उपयोग को लेकर उन्होंने कहा, "अगर मैं कुछ पोस्ट कर रहा हूं, तो साफ तौर पर मैं व्यावसायिक कारणों से पोस्ट कर रहा हूं और कभी-कभी बहुत ही व्यक्तिगत कारणों से पोस्ट करता हूं। वरना इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक का उपयोग करना मानसिक या भावनात्मक मजबूरी बिल्कुल भी नहीं है।"

बता दें कि इन दिनों मनोज 'बंबई में का बा' नाम के एक रैप के कारण छाए हुए हैं, जो प्रवासी श्रमिकों की व्यथा और दुर्दशा बतलाता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement