Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ईद 2020: अगर न होता कोरोना तो सलमान खान और अक्षय कुमार की इन फिल्मों की टक्कर देखते फैंस

कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन के चलते थियेटर बंद पड़े हैं। फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक रोक दी गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2020 11:30 IST
eid 2020- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कोरोना के चलते ईद पर नहीं रिलीज हो पाई सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब

भारत आज ईद मना रहा है, लेकिन इस बार इस त्योहार की चमक फीकी है। कोरोना वायरस की वजह से लोग एक-दूसरे के गले तक नहीं मिल सकते। लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर भी सूना पड़ा है। इससे पहले हर साल ईद पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म ईदी के रूप में रिलीज करते थे। उनके फैंस उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार भी करते थे। थियेटरों में शो हाउसफुल रहता था और इस बार तो अक्षय कुमार की फिल्म 'राधे' भी रिलीज होने वाली थी। 

अगर कोरोना वायरस की वजह से सब कुछ एकदम से बदल नहीं जाता तो इस बार सलमान खान की 'राधे' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में टक्कर देखने को मिलती। ये बॉलीवुड की बड़ी टक्कर मानी जा रही थी। दोनों फिल्में एक साथ ईद पर रिलीज के लिए तैयार थीं, लेकिन कोविड-19 की वजह से फैंस को मायूसी हाथ लगी है। 

पिछले साल ईद पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी। इसमें कैटरीना कैफ ने भी लीड रोल निभाया था। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

हालांकि, फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सलमान खान ईद के खास मौके पर फैंस को सरप्राइज देने जा रहे हैं। वो नया गाना रिलीज करेंगे। इससे पहले सलमान तेरे बिना और प्यार करो ना रिलीज कर चुके हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आएं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। इस वजह से थियेटर भी बंद पड़े हैं। फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक रोक दी गई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement