1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Video: उर्मिला मातोंडकर के बाद 'छम्मा-छम्मा' करती दिखीं एली अवराम, रिलीज हुआ गाना

Video: उर्मिला मातोंडकर के बाद 'छम्मा-छम्मा' करती दिखीं एली अवराम, रिलीज हुआ गाना

उर्मिला मातोंडकर का गाना 'छम्मा-छम्मा' का रीमेक रिलीज हो गया है। गाने में एली अवराम ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2018 16:49 IST
छम्मा-छम्मा- India TV Hindi
छम्मा-छम्मा

उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) की फिल्म 'चाइना गेट' का आइटम सॉन्ग 'छम्मा-छम्मा' सभी का फेवरेट है। यह गाना आज से करीब 20 साल पहले आया था और अब तक लोगों के दिलों में छाप छोड़ा हुआ है। अब इस गाने का रिमिक्स आया है। इस गाने में एक्ट्रेस एली अवराम(Elli Avram) अपने ठुमकों और बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं।

'छम्मा-छम्मा' गाने का रीमेक कल रिलीज हुआ है और इस गाने को अबतक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाना हाई बीट से भरपूर है। एनर्जी से भरपूर इस सॉन्ग में एली अवराम के साथ अरशद वारसी भी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। गाने में एली बेली डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं।

गाने को नेहा कक्कड़, रोमी और इक्का ने गाया है। गाने को रिक्रिएट तनिश्क बागची ने किया है। साथ ही लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिए हैं। यह गाना अरशद वारसी की आने वाली फिल्म 'फ्रॉड सैंया' का है। फिल्म को मनीष भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

1998 में रिलीज हुई फिल्म 'चाइना गेट' में इस गाने पर उर्मिला मातोंडकर ने शानदार डांस किया था। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, 'चाइना गेट' में नसीरुद्दीन शाह, डैनी डेंजोंगप्पा, परेश रावल और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी और अमरीश पुरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

कुछ समय पहले एली ने छम्मा-छम्मा गाने का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके साथ लिखा था- "जल्द आ रहा है..बहुत जल्द। 'छम्मा छम्मा' रीक्रिएशन, लेकिन पहले मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं खूबसूरत और शक्तिशाली उर्मिला मातोंडकर के साथ ऐसे टाइमलेस आइकोनिक गीत के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं।"

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने किया दावा, 'सिंबा' होगी ब्लॉकबस्टर हिट

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, 20 दिसंबर को मुंबई में है पार्टी

erussia-ukraine-news