Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिल्म 'वायुसेना' में IAF अधिकारी केसी कुरुविला की भूमिका निभाएंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर एयर कमोडोर केसी कुरुविला का रोल प्ले करते नजर आएंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2019 9:24 IST
 इमरान हाशमी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  इमरान हाशमी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर एयर कमोडोर करियाडिल चेरियन कुरुविला (केसी कुरुविला) का रोल प्ले करते नजर आएंगे। 

विजय ने एक बयान में कहा, "इमरान ने पहले कभी इस तरह का किरदार नहीं निभाया था, और उन्हें इस तरह की भूमिकाएं पसंद हैं। उसने एक पल में इसके लिए हां कह दिया। यह एक मानव हित कहानी है जो 1971 के भारत-पाक युद्ध से शुरू होती है और 1999 के भारत-पाक कारगिल युद्ध के साथ समाप्त होती है। हम एक वास्तविक एयरबेस पर फिल्म बनाने की योजना बनाते हैं, और यह बहुत अच्छा होगा यदि अधिकारी हमें वास्तविक लड़ाकू का उपयोग करने की अनुमति मिल जाए। हमें उम्मीद है कि अनुमति जल्द ही मिल जाएगी। ”

निर्माताओं के अनुसार, फिल्म “केसी कुरुविला की कहानी को दिखाएगी, जिन्होंने 1972 में भारत-पाक युद्ध के दौरान पश्चिमी सेक्टर में एक फाइटर बॉम्बर स्क्वाड्रन के साथ काम किया था। दिसंबर 1971 में, उन्होंने चंदर एयरफ़ील्ड और चिस्टियन मंडी पर दो बैक-टू-बैक एयरस्ट्राइक मिशन किए, जिससे दुश्मन के बेस को भारी नुकसान पहुंचा। हालाँकि, 6 दिसंबर 1972 को, पाकिस्तान के विमान-रोधी आग की चपेट में आने से उनका विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वह जीवित रहे और उन्हें 1973 में वीर चक्र से सम्मानित किया गया। ”

वायसेना की शूटिंग नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है।

Also Read:

सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, कहा- कड़ी मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं

ज़ायरा वसीम ने ट्वीट कर कहा- नहीं हैक हुआ उनका अकाउंट, यूजर्स ने पूछा ट्विटर चलाना हराम नहीं?

'हर दिल जो प्यार करेगा' गाना सुनते हुए सलमान खान कर रहे हैं स्केचिंग, शेयर किया प्यारा सा वीडियो

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement