Monday, April 29, 2024
Advertisement

'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस एवलिन शर्मा पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' और 'यारियां' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने बेबी बंप फ्लान्ट करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2021 17:08 IST
Evelyn Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM EVELYN SHARMA Evelyn Sharma

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' और 'यारियां' में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन डॉ तुशान भिंडी से 15 मई, 2021 को ब्रिस्बेन में शादी की थी। शादी के बाद एवलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लान्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। 

फोटो में एवलिन ब्लु ड्रेस और पिंक जैकेट पहने बेहद खुबसूरत दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें उन्होंने पेट पर हाथ रखा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'पहली बार लोग मेरे बेबी बंप की तारीफ कर रहे हैं।' एवलिन के इस पोस्ट के बाद हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है।  

दो दिन पहले, एवलिन शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी कि वह पति तुशान भिंडी के साथ अपने पहले बच्चे के वेलकम की तैयारी कर रहीं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी,जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हें अपनी बाहों में थामने का इंतजार नहीं कर सकती।' साथ ही प्रेग्नेंट महिला और बेबी वाला इमोजी बनाया था।

एवलिन शर्मा बड़े पर्दे पर आखिरी बार प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'साहो' में नजर आई थीं। उन्होंने अब बॉलीवुड छोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया स्थित अपने डेंटल सर्जन पति तुषान भिंडी के साथ ऑस्ट्रेलिया चली गई हैं।

एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा और From Sydney with Love में नज़र आईं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। बता दें कि उन्होंने करीब दो महीने पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्व़ॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement