Friday, March 29, 2024
Advertisement

मिस इंडिया के ताज दुखी है ये मिस इंडिया!

पूर्व मिस इंडिया और अदाकारा सोभिता धुलिपला कालाकांडी’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है और फिल्म 12 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 03, 2018 9:17 IST
MISS INDIA 2013- India TV Hindi
MISS INDIA 2013

मुंबई: मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख रही हर भारतीय लड़की का सपना होता है कि वो मिस इंडिया बने। लेकिन एक ऐसी भी मिस इंडिया है जिसे यह ताज दुख देता है। पूर्व मिस इंडिया एवं अदाकारा सोभिता धुलिपला का कहना है कि ताज तक पहुंचने के सफर में उनके आत्मसम्मान को काफी नुकसान पहुंचा ।

अनुराग कश्यप की ‘रमन राघव 2.0’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज करने वाली 25 वर्षीय अदाकारा ने कहा, ‘‘मेरे दोस्तों ने मुझे मिस इंडिया का ऑडिशन देने को कहा था। मैं बस अपने दोस्तों को दिखाने के लिए पहला राउंड पार करना चाहती थी। मैंने पहला राउंड पार किया और इसके बाद मेरे मन में और पाने की इच्छा जागी।’’

sHIBHITA MISS INDIA 2013

sHIBHITA MISS INDIA 2013

सोभिता ने कहा कि जिंदगी में पहली बार मुझे तव्वजो मिलने लगी। मैं बेहद असहज महसूस कर रही थी...मैं बहुत कमजोर थी। इससे मैं खुद से काफी दूर हो गई क्योंकि इस सफर में आपको एक ऐसा व्यक्ति बना दिया गया जो मनोरंजक हो, जो आकर्षक हो।

वर्ष 2013 में मिस इंडिया का ताज जीतने वाली सोभिता ने कहा कि ताज मिलने के बाद वह लगातार अपनी पहचान को लेकर भ्रम में रही। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगने लगा कि मेरी कोई पहचान ही नहीं है।

अभिनेत्री जल्द ही ‘कालाकांडी’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है और फिल्म 12 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement