Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का 52 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह का कोलकाता के ढाकुरिया के एएमआरआई अस्पताल में निधन हो गया। उसकी हालत बेहद नाजुक थी और उसने बुधवार रात 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2021 16:48 IST
Arijit Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARIJIT SINGH मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का 52 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह का कोलकाता के ढाकुरिया के एएमआरआई अस्पताल में निधन हो गया। उसकी हालत बेहद नाजुक थी और उसने बुधवार रात 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। वह 52 वर्ष की थीं। अदिति को कोविड -19 जटिलताओं के साथ भर्ती कराया गया था और उन्हें ECMO पर रखा गया था। अस्पताल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, 34 साल के सिंगर की मां की कोविड रिपोर्ट 17 मई को निगेटिव आई थी, हालांकि, उन्होंने मस्तिष्क आघात (सेरिब्रल स्ट्रोक) के कारण दम तोड़ा।

परिजन गुरुवार सुबह करीब पांच बजे शव को मुर्शिदाबाद के जियागंज स्थित अपने घर ले गए।

अरिजीत की मां की हालत सबसे पहले सार्वजनिक हुई जब श्रीजीत मुखर्जी और स्वास्तिका मुखर्जी सहित कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पर सभी से उनके लिए ब्लडदान करने का अनुरोध किया।

दिल बेचारा एक्ट्रेस ने बताया कि अरिजीत को ए-ब्लड ग्रुप डोनर की जरूरत है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "तत्काल एसओएस एसओएस।" पोस्ट में लिखा था, "ढाकुरिया में भर्ती सिंगर अरिजीत सिंह की मां के लिए ए ग्रुप-ब्लड चाहिए।"

'तुम ही हो' शीर्षक से गाए गए रोमांटिक नंबर के बाद 'अगर तुम साथ हो' गायक घर घर में पहचाने जाने लगे। 'कबीरा', 'सुनो ना संगममार', 'मस्त मगन, रात भर', 'हमदर्द' और 'समझौता' जैसे गानों को फैंस ने उतना ही पसंद किया है।

(Input-ANI)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement