1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 11 साल बाद फरदीन खान की फिल्मों में वापसी, 'हे बेबी' के बाद रितेश देशमुख के साथ फिर करेंगे काम

11 साल बाद फरदीन खान की फिल्मों में वापसी, 'हे बेबी' के बाद रितेश देशमुख के साथ फिर करेंगे काम

फरदीन खान और रितेश देशमुख आने वाली फिल्म 'विस्फोट' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को निर्देशक संजय गुप्ता की तरफ से डायरेक्ट किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2021 18:06 IST
Fardin Khan,RITEISH DESHMUKH- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RITEISH DESHMUKH 11 साल बाद फरदीन खान की फिल्मों में वापसी, 'हे बेबी' के बाद रितेश देशमुख के साथ फिर करेंगे काम

अभिनेता रितेश देशमुख और फरदीन खान फिल्म निर्माता संजय गुप्ता द्वारा समर्थित आगामी फिल्म 'विस्फोट' में नजर आएंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए, गुप्ता ने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि फरदीन और रितेश इस बेहद खास प्रोजेक्ट के लिए टीम बना रहे हैं। मेरी टीम और मैंने हमारे प्रत्येक प्रोजेक्ट को बनाने के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाया है। हम इस फिल्म पर कुछ समय से काम कर रहे है और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि विस्फोट महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी। हम इसके लिए तैयार हैं।"

फरदीन और रितेश फिल्म में अलग अंदाज में नजर आएंगे।

इस फिल्म से दिवंगत दिग्गज स्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे है। उन्हें आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था।

वेनेजुएला 2012 की फिल्म 'रॉक, पेपर, कैंची' की आधिकारिक रीमेक 'विस्फोट' को 85वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा ऑस्कर के लिए देश की प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। फरदीन और रितेश आखिरी बार 14 साल पहले रिलीज हुई 'हे बेबी' में साथ नजर आए थे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Click Mania