Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: लंबे समय बाद नजर आए फरदीन खान, दिखे एकदम फिट

PHOTOS: लंबे समय बाद नजर आए फरदीन खान, दिखे एकदम फिट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2021 22:36 IST
  • 'नो एंट्री'और 'हे बेबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके फरदीन खान आज मुंबई में नजर आए। फरदीन बिल्कुल फिट थे और लाइट ब्लू टीशर्ट में काफी स्मार्ट भी लग रहे थे।
    Image Source : YOGEN SHAH

    'नो एंट्री'और 'हे बेबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके फरदीन खान आज मुंबई में नजर आए। फरदीन बिल्कुल फिट थे और लाइट ब्लू टीशर्ट में काफी स्मार्ट भी लग रहे थे।

  • फरदीन खान कुछ वक्त पहले अपने मोटापे को लेकर चर्चा में थे, उस वक्त उनका खूब मजाक बनाया गया था, मगर फरदीन खान ने ठान लिया कि वो अब फिट होकर रहेंगे, और नतीजा आपके सामने है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    फरदीन खान कुछ वक्त पहले अपने मोटापे को लेकर चर्चा में थे, उस वक्त उनका खूब मजाक बनाया गया था, मगर फरदीन खान ने ठान लिया कि वो अब फिट होकर रहेंगे, और नतीजा आपके सामने है।

  • 90 के दशक में फरदीन खान ने फिल्म 'प्रेम अगन' से डेब्यू किया था, यह फिल्म हिट रही और पहली ही फिल्म के लिए फरदीन खान को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    90 के दशक में फरदीन खान ने फिल्म 'प्रेम अगन' से डेब्यू किया था, यह फिल्म हिट रही और पहली ही फिल्म के लिए फरदीन खान को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला। 

  • फरदीन खान को 'लव के लिए कुछ भी करेगा', 'ओम जय जगदीश', 'हे बेबी' 'जानशीं', 'नो एंट्री' और 'ऑल द बेस्ट' जैसी फिल्मों में देखा गया, फैंस उन्हें खूब पसंद करते थे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    फरदीन खान को 'लव के लिए कुछ भी करेगा', 'ओम जय जगदीश', 'हे बेबी' 'जानशीं', 'नो एंट्री' और 'ऑल द बेस्ट' जैसी फिल्मों में देखा गया, फैंस उन्हें खूब पसंद करते थे। 

  • आजकल फरदीन खान फिल्मों से दूर हैं, हमें उम्मीद है कि जल्द ही हम फरदीन को किसी फिल्म या वेब सीरीज में देख सके।
    Image Source : YOGEN SHAH

    आजकल फरदीन खान फिल्मों से दूर हैं, हमें उम्मीद है कि जल्द ही हम फरदीन को किसी फिल्म या वेब सीरीज में देख सके।