Friday, April 26, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' से सामने आया उनका तूफानी लुक, लोगों ने कहा अब...

'भाग मिल्खा भाग' के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक बार फिर फरहान अख्तर के साथ मिलकर फिल्म बना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2020 11:21 IST
फरहान अख्तर- India TV Hindi
फरहान अख्तर

मुंबई: फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' 2019 में खूब चर्चा में रही, अब साल 2020 के पहले दिन ही फिल्म का जबरदस्त लुक रिलीज हुआ है। आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म 'तूफ़ान' में फरहान अख्तर एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

Related Stories

पिछले साल फरहान ने अपने किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की और अपने सोशल मीडिया पर ट्रांसफॉर्मेशन के सफ़र की झलक साझा करते हुए प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ़ खींचने में कामयाब रहे। निर्माताओं ने अब फरहान की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है, जिसने फरहान के फैन्स को अचंभित कर दिया है। 

फिल्म में काम कर रहे अभिनेता परेश रावल ने फिल्म से फरहान का लुक शेयर करते हुए लिखा है- जब जीवन कठिन हो जाता है, तो आप मजबूत हो जाते हैं। इस साल तूफान उठेगा, 2 अक्टूबर 2020 को। 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा- “इस स्तर पर प्रयास करना तभी संभव है जब कहानी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती है। दिन के अंत में, हम ग्रेट बॉडी दिखाने के लिए फिल्म नहीं बना रहे हैं, लेकिन दर्शकों को भावनात्मक रूप से किरदार के सफ़र के साथ जोड़ रहे हैं। उस अनुभव को विश्वसनीय और वास्तविक बनाने के लिए, सभी प्रयास जायज़ हैं।"

'भाग मिल्खा भाग' के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फरहान का यह दूसरा सहयोग है। उत्साहित और रोमांचित राकेश कहते है, “तूफ़ान एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को प्रेरित करेगी। भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से फरहान के साथ सहयोग करना बेहद मजेदार रहा है। वह फ़िल्म का हिस्सा नहीं बनते बल्कि उसी में घुल जाते है। साथ ही, हमारे पास परेश रावल और बेहद प्रतिभाशाली मृणाल ठाकुर है और फ़िल्म का संगीत शंकर एहसान और लॉय ने दिया है। इसमें कोई दो राय नहीं कि पहली बार जावेद अख्तर के साथ काम करना ब्लेसिंग की तरह था। दर्शकों के साथ फिल्म साझा करने का इंतजार कर रहा हूँ।"

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित "तूफान" रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जो 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement