Friday, April 19, 2024
Advertisement

करण देओल के जन्मदिन पर पिता सनी देओल, चाचा बॉबी देओल और दादा धर्मेंद्र ने दी बधाई

रण देओल ने अपने पिता सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म ज्यादा सफल नहीं हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2020 17:50 IST
karan deol, bobby deol, sunny deol, dharmendra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM/OFFICIAL HANDLES हैप्पी बर्थडे करण देओल

नई दिल्ली: 27 नवम्बर सनी देओल के बेटे और लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के पोते करण देओल का जन्मदिन है। करण देओल के जन्मदिन पर फैंस तो बधाई ही दे ही रहे हैं, परिवार की तरफ से भी करण देओल को खूब प्यार और बधाई मिल रही है। सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की तस्वीर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। करण देओल ने अपने पिता सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म ज्यादा सफल नहीं हुई थी।

सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ तकिये से लड़ते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर की बचपन की तस्वीर

एक्टर करण देओल के चाचा बॉबी देओल ने भी अपने भतीजे को जन्मदिन की बधाई दी है। बॉबी देओल इन दिनों आश्रम को लेकर खूब चर्चा में हैं, शो का पहला सीजन और दूसरा सीजन खूब पसंद किया और अब फैंस को तीसरे सीजन का वेट है। इस सीरीज में बॉबी एक पाखंडी बाबा का निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं।

सनी देओल की जन्मदिन पार्टी में इस अंदाज में नजर आए धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपने पोते को जन्मदिन की बधाई दी है। धर्मेंद्र ने पोते करण देओल की तस्वीर शेयर की है जिसमें करण देओल के माथे पर टीका लगा  है और उनके गले में माला पड़ी है और धर्मेंद्र अपने पिता का मुंह मीठा कराते दिख रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement