Friday, May 17, 2024
Advertisement

दर्शकों को हैरान कर देगी 'फ्रीकी अली' :सलमान

बॉलीवुड के स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' पर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को हैरान कर देगी।

India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2016 12:39 IST
freaky ali will surprised audience said salman- India TV Hindi
freaky ali will surprised audience said salman

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' पर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को हैरान कर देगी। सलमान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यह बयान दिया। इस फिल्म का निर्माण अभिनेता के घरेलू प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान ने कहा, "लोग इस फिल्म को देखकर काफी हंसेंगे। यह बिल्कुल अलग प्रकार की फिल्म है। नवाजुद्दीन इसमें एक छोटे गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो गलियों में क्रिकेट के चैम्पियन हैं और अचानक गलती से गोल्फ में आ जाते हैं और एक गोल्फ खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करते हैं।"

इस फिल्म में नवाजुद्दीन को एक गरीब इंसान के किरदार में दिखाया गया है, जो अचानक खेल जगत का हीरो बन जाता है और सबसे अमीर माने जाने वाले खेल गोल्फ में कदम रखता है। वह अपने जीवन के प्यार को पाने के लिए इस खेल में उतरता है। इसमें उनकी प्रेमिका की भूमिका एमी जैक्सन निभा रही हैं। 

सोहेल खान ने इस फिल्म की शूटिंग 38 दिनों के भीतर पूरी की और इसका श्रेय उनकी पूरी टीम को देते हुए कहा, "हम सुबह जल्दी उठते थे और हमने काफी महत्वपूर्ण स्थलों पर इसकी शूटिंग की है। हमने इस फिल्म के लिए गोल्फ के विशेषज्ञों की सहायता ली"। सोहेल का कहना है कि वह खेल पर आधारित एक फिल्म बनाना चाहते थे और इसलिए उन्होंने गोल्फ को चुना।

सलमान ने नवाजुद्दीन की तारीफ करते हुए कहा, "हमारे 'किक' फिल्म से ही अच्छे संबंध रहे हैं। मुझे लगता है कि वह धीरे-धीरे सलमान खान में बदल रहे हैं और मैं नवाजुद्दीन में"।

इस फिल्म में अरबाज खान, जस अरोड़ा, सीमा बिस्वास, निकितिन धीर और आसिफ बसरा भी हैं। यह फिल्म नौ सितम्बर को कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'बार-बार देखो' के साथ रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement