Friday, April 26, 2024
Advertisement

गौरी खान ने गर्ल-गैंग के साथ की पार्टी, तस्वीरों में नजर आईं सुजैन खान सहित 4 सहेलियां

गौरी खान ने हाल ही में अपनी गर्ल-गैंग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2021 22:47 IST
gauri khan with girl gang - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAURIKHAN गर्ल-गैंग के साथ गौरी खान 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी किसी डीवा से कम नहीं हैं। वो फिल्मों को प्रोड्यूस करती हैं। साथ ही एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के घरों को डिजाइन किया है।

सोशल मीडिया पर गौरी खान के चाहने वाली की लंबी लिस्ट है। गौरी, अपने बॉलीवुड से जुड़े दोस्तों के साथ पार्टी करना पसंद करती हैं। हाल ही में गौरी खान ने अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गौरी खान के साथ नीलम कोठारी और सुजैन खान भी नजर आ रही हैं। साथ ही साथ एकता कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई हैं। जिनकी तस्वीर शेयर करते हुए गौरी खान ने उन्हें चीफ गेस्ट बताया है।

शैलेंद्र जयंती विशेष: हिंदी सिनेमा के पहले जनगीतकार ने जब बिखेरा पूरब का रंग

गौरी खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस पार्टी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये सभी एकसाथ नजर आ रही हैं। इन्हें देखकर ही पता चलता है कि इन्होंने साथ में एक बहुत अच्छी शाम बिताई है। लुक्स की बात करें तो तस्वीरों में गौरी ने प्रिंटेड मल्टी कलर टॉप पहनी हुई हैं। साथ में उन्होंने काले रंग की पैंट भी पहनी हुई है। इसके अलावा सुजैन खान ने सफेद रंग की पैंट और काले रंग की टॉप पहना हुआ है। वहीं एकता कपूर ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है।

फोटोज को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा- 'अपने दोस्तों सुजैन खान, नीलम कोठारी और शबीना के साथ मजेदार वक्त बिताते हुए। हमारी खास मेहमान एकता कपूर आने के लिए शुक्रिया'।

गौरी खान सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहती हैं वो अपनी और परिवार की कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। गौरी खान सोशल मीडिया के जरिे ही अपना काम भी दिखाती रहती हैं। उनकी हर पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी तरह से ये तस्वीर भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने जताई खुशी

रश्मिका मंदाना ने अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनूं' की पूरी की शूटिंग

पहले फोटोशूट में दादा राज कपूर के साथ दिखीं करीना-रिद्धिमा और करिश्मा कपूर, नजर आया बचपन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement