Friday, April 19, 2024
Advertisement

पहले फोटोशूट में दादा राज कपूर के साथ दिखीं करीना-रिद्धिमा और करिश्मा कपूर, नजर आया बचपन

करीना कपूर के बचपन की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो अपने दादा और बहनों के साथ नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 29, 2021 16:31 IST
kareena, karishma and raj kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KAREENAKAPOORTEAM करीना, करिश्मा, रिद्धिमा और राज कपूर 

एक्ट्रेस करीना कपूर की बचपन की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो अपनी बहन रिद्धिमा कपूर और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रही हैं। साथ में उनके दादा राज कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर फैन पेज पर शेयर की गई है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'सबसे प्यारी बच्ची'। इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की गई हैं। जिसमें पहली तस्वीर करीना की है, जिसमें वो काफी क्यूट दिख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में करीना, करिश्मा और रिद्धिमा अपने दादा राज कपूर के अगल-बगल बैठी नजर आ रही हैं। इसे एक्ट्रेस के बचपन का पहला कवर फोटोशूट बताया गया है। 

Throwback: जब 'मनी हाइस्ट' की एक्ट्रेस ने गाया सलमान खान का गाना 'चुनरी चुनरी', देखें वीडियो

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर कई सितारे के बचपन की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, करीना की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें वो अपने बेटे तैमूर की कॉर्बन कॉपी लग रही हैं। इस फोटो पर लोग कमेंट के जरिए खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'कॉर्बन कॉपी, तैमूर और जेह'। वहीं, दूसरे ने लिखा- 'जेह की फोटोकॉपी'। कुछ घंटे पहले साझा की गई इस तस्वीर को अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

इससे पहले भी करीना के बचपन की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसे लोगों ने पसंद किया है। देखिए तस्वीरें- 

इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग यानि बहन करिश्मा, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सहित एक अन्य दोस्त के साथ एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'माई फॉरएवर गर्ल्स।' बता दें कि करीना अक्सर इन दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' मूवी में दिखाई देंगी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य भी एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के लिए यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

Bigg Boss OTT: शो से बाहर होने पर दुखी हैं रिद्धिमा पंडित, वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दिया ये जवाब

नागार्जुन के जन्मदिन पर रिलीज हुआ नई फिल्म का पोस्टर, सोशल मीडिया पर हो रहा है ट्रेंड

शैलेंद्र जयंती विशेष: हिंदी सिनेमा के पहले जनगीतकार ने जब बिखेरा पूरब का रंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement