1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Gold Trailer: देशभक्ति की भावना से भरा 'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज, दमदार अवतार में दिखें अक्षय कुमार

Gold Trailer: देशभक्ति की भावना से भरा 'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज, दमदार अवतार में दिखें अक्षय कुमार

टीवी की नागिन मौनी रॉय इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में हैं, ट्रेलर में उनकी झलक भी दिखाई दे रही है। '

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: June 25, 2018 10:42 IST
गोल्ड ट्रेलर- India TV Hindi
गोल्ड ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ के टीजर के बाद अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर आप देशभक्ति की भावना से भर जाएंगे। यह फिल्म हॉकी खिलाड़ियों के रियल लाइफ से इंस्पायर है, जिन्होंने भारत के आजाद होने के बाद ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार जच रहे हैं।

टीवी की नागिन मौनी रॉय इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में हैं, ट्रेलर में उनकी झलक भी दिखाई दे रही है। 'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। साल 1936 में शुरू हुए इस सफर को पूरा हे में 12 साल का वक्त लगा। 12 अगस्त 1948 को भारत ने स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में हॉकी में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। इससे पहले भारत ने जो भी मेडल जीते वो ब्रिटिश इंडिया के नाम पर होते थे, और जीत के बाद अंग्रेजों का झंडा लहराता था।

यहां देखें, ट्रेलर....

फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पहला मौका है जब अक्षय कुमार इन दोनों के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।

रीमा कागती ने गोल्ड की कहानी लिखी है, उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। यहां देखिए फिल्म का टीजर...

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X