Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Happy Birthday Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर की बर्थडे विश जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आज अपना जन्मदिन मना रही है। उन्होंने 'दम लगा के हईशा' मूवी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 18, 2021 9:43 IST
happy birthday bhumi pednekar her wish that our generation work to make the planet beautiful again- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BHUMIPEDNEKAR Happy Birthday Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर की बर्थडे विश जानकर खुश हो जाएंगे आप 

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर रविवार को 32 साल की हो गईं। उनका कहना है कि उनकी जन्मदिन की विश यह है कि वर्तमान पीढ़ी ग्रह को फिर सुदंर बनाने का काम करे। भूमि ने कहा "मुझे लगता है कि मेरी इच्छा निश्चित रूप से होगी कि हमारी पीढ़ी वह पीढ़ी हो जो ग्रह को फिर से अच्छे हाल में ला खड़ा करे, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण है। मैं वास्तव में चाहती हूं कि हम उन खतरों का सामना करे और और इसे सुधारने के लिए कदम उठाएं और यह केवल हो सकता है अगर हम सभी अपने ग्रह के प्रति अपने ²ष्टिकोण को बदल दें।"

अभिनेत्री ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अच्छा काम करती रहें और सीमाएं तोड़ती रहें।

कोविड से उबरने के बाद अपनी स्टैमिना को वापस लाने में जुटीं भूमि पेडनेकर

उन्होंने कहा "हमें यह महसूस करना होगा कि सब कुछ सीमित है और एक दिन अगर हम नहीं रुके, तो हम और खत्म हो जाएंगे। अपने करियर के लिए, मेरी इच्छा है कि मैं अच्छा काम करती रहूं और मैं सीमाओं को तोड़ती रहूं। वफादार प्रशंसक आधार है जोकि मैंने वर्षों में बनाया है । मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं उन्हें निराश न करूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement