Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

एक्टर हरमन बावेजा ने साशा रामचंदानी से की गुपचुप सगाई, देखिए रोका सेरेमनी की तस्वीरें

लंबे वक्त से सिनेमाजगत से दूर एक्टर हरमन बावेजा ने गुपचुप न्यूट्रीशन हेल्थ कोच साशा रामचंदानी के साथ सगाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 20, 2020 20:34 IST
Harman Baweja Sasha Ramchandani engaged- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROWENABAWEJA Harman Baweja Sasha Ramchandani engaged

लंबे वक्त से सिनेमाजगत से दूर एक्टर हरमन बावेजा के फैंस के लिए खुशखबरी है। हरमन ने गुपचुप न्यूट्रीशन हेल्थ कोच साशा रामचंदानी के साथ सगाई की है। अभिनेता की सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हरमन बावेजा की बहन ने इंस्टाग्राम पर इन दोनों की सगाई की तस्वीर शेयर कर दोनों को बधाई दी। 

सगाई की तस्वीर में हरमन क्रीम कलर का कुर्ता पहने हुए हैं तो वहीं उनकी मंगेतर साशा क्रीम कलर का सूट पहने हुए हैं। दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हरमन की बहन ने कैप्शन में लिखा- 'तुम दोनों को ढेर सारी बधाई। परिवार में तुम्हारा स्वागत है साशा रामचंदानी। सेलिब्रेशन के शुरू होने का अब इंतजार नहीं हो रहा है। ढेर सारा प्यार।' इस पोस्ट के साथ कई सारे कैप्शन लिखे हैं। जिससे इस बात की जानकारी मिली की रोका सेरेमनी कार्यक्रम चंडीगढ़ में हुआ। 

करीना अगले साल लॉन्च करेंगी 'प्रेग्नेंसी' पर किताब, सोशल मीडिया पर फ्रंट कवर शेयर कर खुद किया खुलासा

सगाई की इस तस्वीर पर फैंस के अलावा कई सेलिब्रिटीज भी लगातार कमेंट करके इन दोनों को बधाई दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने कमेंट किया- 'बावेजा परिवार को ढेर सारी बधाई।' जबकि सागरिका घाटगे ने कमेंट में दिल वाला इमोजी बनाया। वहीं केन घोष ने कमेंट में लिखा- 'बधाई।' इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया। 

आपको बता दें, हरमन बावेजा मशहूर निर्देशक हैरी बावेजा के बेटे हैं। हैरी बावेजा ने कई सारी फिल्मों का निर्देशन किया है। इन फिल्मों में 'दिलवाले', 'दिलजले', 'कर्ज', 'मैं ऐसा क्यों हू' और 'कयामत' शामिल हैं। हरमन ने साल 2008 में फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में हरमन के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थीं।

हरमन की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद साल 2009 में वह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'विक्ट्री' में नजर आए। उनकी यह फिल्म भी कुछ खास नहीं रही। 2009 में ही हैरी बावेजा ने हरमन के लिए रोमांटिक फिल्म 'व्हॉट्स योर राशि' बनाई। इस फिल्म में भी हरमन बावेजा के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement