Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी को आई अफगानिस्तान में शूट की गई फिल्म 'धर्मात्मा' की याद, वहां के मौजूदा हालात पर अभिनेत्री ने जताया दुख

अभिनेत्री से सांसद बनीं हेमा मालिनी ने 1975 की थ्रिलर फिल्म से अपनी और फिरोज खान की फोटो को साझा कर उस वक्त को याद किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2021 17:13 IST
Hema Malini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HEMA MALINI हेमा मालिनी को आई अफगानिस्तान में शूट की गई फिल्म 'धर्मात्मा' की याद, वहां के मौजूदा हालात पर अभिनेत्री ने जताया दुख

दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने साल 1975 में आई अपनी फिल्म 'धर्मात्मा' की शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए अफगानिस्तान में चल रही उथल-पुथल पर चिंता व्यक्त की है। अभिनेत्री से राजनेता बनी हेमा मालिनी ने 1975 की थ्रिलर फिल्म से अपनी और फिरोज खान की तस्वीरों का साझा किया है।

तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "एक खुशहाल, एक शांतिपूर्ण राष्ट्र - अफगानिस्तान के साथ जो हो रहा है, वह वास्तव में दुखद है। अफगानिस्तान की मेरी प्यारी यादें 'धर्मात्मा' (फिल्म) की हैं। मैं उस फिल्म में एक जिप्सी लड़की की भूमिका निभा रही थी और मेरा हिस्सा पूरी तरह से वहीं शूट किया गया था। बहुत अच्छा समय बीता क्योंकि मेरे माता-पिता मेरे साथ थे और फिरोज खान ने हमारी अच्छी देखभाल की।" 

'धर्मात्मा' अफगानिस्तान में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है। थ्रिलर फिल्म को फिरोज खान ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। कलाकारों में फिरोज खान, हेमा मालिनी, रेखा, प्रेमनाथ, इम्तियाज खान, डैनी डेन्जोंगपा, फरीदा जलाल, रंजीत, हेलेन, मदन पुरी, जीवन, इफ्तेखार, दारा सिंह, सत्येन कप्पू और सुधीर शामिल हैं।

बता दें तालिबान विद्रोहियों ने काबुल में प्रवेश कर लिया है, जिसके चलते राष्ट्रपति अशरफ गनी को अपना देश छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। इस्लामवादी आतंकवादियों दो दशक से चल रहे संघर्ष के बाद अफगानिस्तान पर अधिकार कर लिया। 

अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर, ऋचा चड्ढा, अनुराग कश्यप और रिया चक्रवर्ती सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी अफगानिस्तान के लोगों के लिए सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement