Monday, May 06, 2024
Advertisement

राम-लखन में अभिषेक-रितिक' जरा एक सुझाव रोहित शेट्टी के लिए!

नई दिल्ली- जब तक के फिल्म की कॉस्ट पर मोहर नहीं लगती तब तक के खबरों में संभावित स्टार्स की सूची बनती रहती है। 1983 में आई फिल्म ‘राम-लखन’ के रीमेक के बारे में भी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2015 17:27 IST
राम-लखन में...- India TV Hindi
राम-लखन में अभिषेक-रितिक? जरा एक सुझाव रोहित शेट्टी के लिए!

नई दिल्ली- जब तक के फिल्म की कॉस्ट पर मोहर नहीं लगती तब तक के खबरों में संभावित स्टार्स की सूची बनती रहती है। 1983 में आई फिल्म ‘राम-लखन’ के रीमेक के बारे में भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है। ये तो जग जाहिर है कि फिल्म के रीमेक के लिए पहली बार फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर और रोहित शेट्टी ने हाथ मिलाया है लेकिन राम और लखन के किरदारों के लिए किसी भी अभिनेता पर अभी तक सुई नहीं रुकी है।

पहले ‘गुंडे’ स्टार रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर पर दांव लगा, उसके बाद वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भी अटकले लगी लेकिन अब जिनके नाम सामने आए है उससे फिल्म और बड़ी बनती हुई दिख रही है।

धूम 2 के को-स्टार्स अभिषेक बच्चन और रितिक रोशन फिल्म के रीमेक में राम और लखन के किरदार निभा सकते है। जी हां, अटकले लगाई जा रही है कि फिल्म में रितिक नटखट लखन के रूप में नजर आ सकते है वहीं अभिषेक फिल्म में ईमानदार पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे।

अब ये एक खबर है जिसने हम सभी को चौका दिया है और फिल्म काफी बड़ी लग रही है। लेकिन क्या वाकई में ये दोनों स्टार्स फिल्म के लिए हामी भरेंगे?

हमारी राय-

एक सवाल जो हमारे मन में आया था वो खासतौर पर रितिक रोशन को केद्रित करता है। फिल्म में रितिक को लखन के किरदार में देखना शायद हर कोई पसंद न करें क्योंकि रितिक जिस तरह के किरदारों के लिए जाने जाते है, उसकी तुलना में ये किरदार थोड़ा हल्का लग रहा है। हालांकि कोई किरदार बड़ा या छोटा नहीं होता।

फिर भी अगर रितिक इस किरदार को करते है तो वो इसपर निर्भर करता है कि लखन का किरदार किस तरह लिखा जाता है। फिल्म ‘अग्निपथ’ के रीमेक में ‘विजय’ का किरदार रियल फिल्म से काफी अलग था और ये कहीं नहीं लगा की रितिक, अमिताभ बच्चन की तरह किरदार को जी रहे है। 2012 की अग्निपथ में ‘विजय’ की भावना अलग थी और इसी वजह से वो बिग बी से बिल्कुल अलग खड़े होते हुए दिखे।

ये भी पढ़ें- गुलशन कुमार को खास ट्रिब्यूट 'धीरे-धीरे' में छाए ऋतिक और सोनम

राम-लखन में भी ऐसा बदलाव होना जरूरी है और रोहित शेट्टी को इसपर काम करना पड़ेगा अगर वो रितिक का फायदा उठाना चाहते हैं। बहरहाल अभी उनकी ये अभिषेक बच्चन की फिल्म में होने की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर हो जाती है तो देखना दिलचस्प होगा की फिल्म कैसी बनती है।

आप भी अपनी राय हमें दे-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement