Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन के फैन ने बनाया उनके सभी किरदारों का स्पेशल आर्ट पीस, एक्टर ने कहा-शुक्रिया

ऋतिक रोशन के फैन ने उनके लिए एक स्पेशल आर्ट पीस बनाया है जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2020 12:28 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह फैन्स से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते हैं। ऋतिक के फैन्स उनके लिए कई वीडियोज बनाते रहते हैं। शनिवार को ऋतिक ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके फैन ने उनके लिए आर्ट पीस बनाया है। वीडियो में कहो ना प्यार है, कोई मिल गया से जोधा अकबर तक के किरदार दिखाए हैं। 

ऋतिक ने फैन को इस आर्ट पीस के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा- बहुत शानदार तरीके से बनाया है। मिस्टर आर.के आदिल। शुक्रिया इसके लिए।

ऋतिक रोशन इस समय अपने बच्चों के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं। ऋतिक फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए फिट रहने की सलाह दे रहे हैं। हेल्थ टिप्स के साथ वह वर्कआउट वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। शरीर को स्वस्थ बनाने के लिए  वह 23 घंटों तक व्रत भी रखते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने भारत में 378.46 करोड़ का बिजनेस किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement