1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कहो ना प्यार है' के 21 साल पूरे, ऋतिक रोशन ने इस तरह किया याद

'कहो ना प्यार है' के 21 साल पूरे, ऋतिक रोशन ने इस तरह किया याद

ऋतिक रोशन ने 21 साल पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 14, 2021 23:27 IST
Hrthik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- HRITHIK ROSHAN ऋतिक रोशन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने 21 साल पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस मौके को अपने प्रशंसकों के लिए और खास बनाने के लिए अभिनेता ने गुरुवार को अपने बेटों के साथ अपना एक वीडियो साझा किया। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऋतिक अपने बेटे ह्रेहान और हिृधान के साथ साइकिल की सवारी का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक ने इसके कैप्शन में हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, "हैशटैगडैडीकूल।" जबकि स्क्रीन पर 'हाई ऑन लव' लिखा नजर आ रहा है।

ऋतिक की इस डेब्यू फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने निर्देशित किया है, जिसमें अभिनेता के विपरीत अमिशा पटेल को कास्ट किया गया था।

हाल ही में ऋतिक ने 10 जनवरी को अपने जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ काम करते नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के निर्देशक हैं, जिन्होंने साल 2019 में आई ऋतिक की हिट फिल्म 'वॉर' बनाई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment