Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन, सैफ अली खान ने कोविड-19 टेस्ट के लिए लोगों को किया प्रोत्साहित

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने एक अभियान का समर्थन किया है, जिसके तहत वे लोगों को कोविड-19 टेस्ट के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2020 17:59 IST
ऋतिक रोशन, सैफ अली खान- India TV Hindi
ऋतिक रोशन, सैफ अली खान

मुंबई: जहां कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। हर दिन इसका प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने एक अभियान का समर्थन किया है, जिसके तहत वे लोगों को कोविड-19 टेस्ट के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। ऋतिक ने कहा, "किसी लड़ाई को जीतने के लिए आपको सबसे पहले यह जानना होगा कि आपका दुश्मन कौन है।"

उन्होंने आगे कहा, "परीक्षण इस महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में जिम्मेदार भारतीयों के रूप में पहला कदम है। चलिए हम आंदोलन में शामिल होते हैं और स्वेच्छा से टेस्ट करा के हमारे फ्रंटलाइन कर्मचारियों का समर्थन करते हैं।"

सैफ ने महसूस किया कि लोगों को अब पहले से कहीं ज्यादा एक-दूसरे पर भरोसा करने की जरूरत है। साथ ही यह कहा कि कोविड-19 टेस्ट से जुड़े कलंक को दूर करने की आवश्यकता है। सैफ ने कहा, "हम बहुत चुनौतीपूर्ण समय में जी रहे हैं, और हम एक दूसरे पर अब पहले से कहीं अधिक भरोसा करते हैं। हमें एक-दूसरे का समर्थन करने और कोविड-19 टेस्ट के धब्बे को दूर करने की आवश्यकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह हमारी जि़म्मेदारी है कि हम टेस्ट कराएं। मैं हर भारतीय से आग्रह करता हूं कि कोविड-19 टेस्ट के बारे में जागरूकता फैलाएं और अगर आप में इसके लक्षण हैं तो टेस्ट कराएं। अपने आप को, अपने परिवार और हम सभी को भी बचाने के लिए परीक्षण करें।"

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement