1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन ने शेयर किया ट्रिम्ड बियर्ड लुक, शाहिद कपूर, प्रीति जिंटा ने दिया ये रिएक्शन

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ट्रिम्ड बियर्ड लुक, शाहिद कपूर, प्रीति जिंटा ने दिया ये रिएक्शन

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर ट्रिम बियर्ड लुक शेयर किया है, जिसे देखकर बॉलीवुड सेलेब्स तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2020 17:56 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : @IHRITHIK ऋतिक रोशन ने शेयर किया ट्रिम्ड बियर्ड लुक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी ट्रिम की हुई बियर्ड फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है- एंड इट्स ऑफ, वेल ऑलमोस्ट।

ऋतिक का ये लुक देखकर प्रीति जिंटा, शाहिद कपूर और नुसरत भरूचा खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और ऋतिक की खूब तारीफ की।

कल शेयर की थी बियर्ड के साथ तस्वीर

इससे पहले कल ऋतिक रोशन ने एक बियर्ड लुक की तस्वीर शेयर की थी, इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, "दाढ़ी को हटाए जाने से पहले।" ऋतिक के इस पोस्ट से जहां उनके कुछ फैंस को खुशी मिली है, वहीं कुछ ने उनसे शेव न करने की भी अपील की है। एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "नोओओओओ।"

किसी और ने लिखा है, "आपकी सेल्फी भी किसी फोटोशूट से कम नहीं है।"उनके एक प्रशंसक ने उनकी तारीफ में लिखा है, "क्लोजअप ऑफ द ईयर।" इससे पहले अभिनेता ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड में दो दशक की यात्रा ने उनको एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में और अधिक विकसित होने में मदद की है। 

उन्होंने आईएएनएस से कहा था, "पहले मेरे पास टूलबॉक्स का तरीका हुआ करता था, लेकिन 'काबिल' के साथ और 'काबिल' के बाद एक अभिनेता के रूप में मेरी प्रक्रिया विकसित हुई है। मुझे लगता है कि मैं अधिक क्षमाशील बन गया हूं और साथ ही मुझे लगता है कि मुझे अब खुद पर भरोसा है। यह मुझे बेहतर तलाशने में मदद करता है, वह भी गलत होने के डर के बिना ही।

रणबीर कपूर से ऋतिक रोशन तक, इन एक्टर्स ने हिंदी सिनेमा में उकेरी हीरो की अलग छवि

"पिछले 20 सालों में एक अभिनेता के रूप में मेरी यात्रा खुशहाल रही है। सीखने और विविध अनुभवों से भरा हुआ। यह समृद्ध है। मुझे लगता है कि मैं काम करता हूं, क्योंकि एक काम का माहौल सद्गुणों को उभारने में मदद करता है। और सद्गुण वही गुण है जो किसी को स्वयं का सबसे अच्छा संस्करण बनने में मदद करता है। यह जीवन का मेरा एकमात्र मिशन है। हमारा उद्योग एक ऐसे मोड़ पर है, जहां दर्शकों, कहानी और प्रौद्योगिकी का लगातार विकास हो रहा है, वहां बहुत कुछ है जो तलाशने के लिए है, चित्रण करने के लिए है। एक कलाकार के रूप में यह एक रोमांचक जगह है। मैं अपने करियर के अगले चरण के लिए उत्साहित हूं।"

इसके साथ ही अभिनेता ने कहा था- "एक कलाकार के रूप में मैंने हमेशा अपने काम को पूरा किया है। मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरी उत्पादकता में किसी भी प्रकार का बदलाव (लॉकडाउन के दौरान) आया है। मुझे अपने फिल्मी सेट्स, प्रोडक्शन के प्रत्येक चरण की हलचल याद आती है। लेकिन मुझे खुशी है कि हम एक उद्योग के रूप में दूर से काम करने के लिए विकसित हुए। मैं महामारी के दौरान कई परियोजनाओं पर काम कर रहा हूं, अनलॉक के साथ उनमें विकास हुआ है।"

आपको बता दें, ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वॉर' में देखा गया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment