Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ऋतिक की बहन की लेटेस्ट तस्वीर देखकर हैरान रह जाएंगे आप, देखिए कितना बदल गईं सुनैना

ऋतिक अपनी बहन में हुए बदलाव से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। पहले सुनैना काफी मोटी थीं, वहीं वर्तमान तस्वीर में वह काफी छरहरी और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 08, 2017 18:44 IST
AAP KI ADALAT- India TV Hindi
HRITHIK ROSHAN

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन काफी मोटी हुआ करती थीं। मगर उन्होंने आश्चर्यजनक तौर पर अपना वजन कम किया है। गुरुवार को अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी बहन की पहले और अब की तस्वीर साझा की है। ऋतिक अपनी बहन में हुए बदलाव से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जहां पहले वाली सुनैना काफी मोटी दिख रही हैं, वहीं वर्तमान तस्वीर में वह छरहरी नजर आ रही हैं। वह काले रंग के परिधान और मोती के नेकलेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

ऋतिक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "मैं इसे बदलाव कहता हूं! मुझे आप पर बहुत गर्व हैं दीदी सुनैना रोशन। आगे बढ़ते रहिए.. असंभव कुछ भी नहीं है।"

पहले भी कई अवसर पर ऋतिक की बहन उनके साथ नजर आई हैं, लेकिन उन्हें देखकर लगा नहीं था कि वो इतनी खूबसूरत भी दिख सकती हैं।

aap ki adalat

hrithik roshan sunaina

फिल्मों की बात की जाए तो ऋतिक की पिछली फिल्म 'काबिल' थी। वह विकास बहल की बायोपिक फिल्म 'सुपर-30' में गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में नजर आएंगे।

ऋतिक फिलहाल कंगना रनौत के आरोप प्रत्यारोप झेल रहे हैं लेकिन इस बीच उनकी बहन की यह तस्वीर लोगों के लिए एक प्रेरणा जरूर है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement