Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Box Office collection 5: ऋतिक रोशन की 'वॉर' जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल, Sye Raa Narasimha Reddy ने कमाए इतने करोड़

ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर और साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और महानायकअमिताभ बच्चन की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज के पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2019 11:27 IST
War and Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection- India TV Hindi
War and Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection

War Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर और साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज के पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अनुमान के अनुसार ऋतिक रोशन की फिल्म जल्द की 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

थ्रिलर और एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' ने बीते रविवार को अच्छा प्रदर्शन किया। क्रिटिक्स रमेश बाला के अनुसार, ऋतिक रोश और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने रविवार को 36 करोड़ की कमाई की। यानी पूरे 5 दिनों में 158 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सिरी पर पूरी हुई 'दबंग 3' की शूटिंग, सलमान खान ने शेयर किया खास Video

पहले ही वीकेंड में रिकॉर्डतोड़ कमाई के कारण सलमान खान की फिल्म 'भारत' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। भारत ने पांच दिन में 140 करोड़ की कमाई की थी।

वहीं चिंरजीवी और सदी के महानयक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'साई रा नरसिम्हा रेड्डी' हाल में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इस फिल्म ने तीसरे तीन 132 करोड़ की कमाई की थी। वहीं चौथे दिन 143 करोड़ की कमाई की थी। इसके अनुसार रविवार को यह फिल्म 150 के पार कमाई कर चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement