1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' को पूरे हुए 6 साल, सिद्धार्थ शुक्ला ने इसी फिल्म से रखा था बॉलीवुड में कदम

'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' को पूरे हुए 6 साल, सिद्धार्थ शुक्ला ने इसी फिल्म से रखा था बॉलीवुड में कदम

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' को रिलीज हुए आज 6 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में कदम रखा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 22:52 IST
humpty sharma ki dulhania- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LOVEBOLLYWOOD_/REALSIDHARTHSHU हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया

वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' ने शनिवार को अपने छह साल पूरे कर लिये। फिल्म में एक सर्पोटिंग रोल के साथ टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना डेब्यू किया था और आज सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने इस खास पल का जश्न मनाया। शनिवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैग6ईयर्सऑफसिद्धार्थइनएचएसकेडी और हैशटैग6ईयर्सऑफएचएसकेडी जैसे हैशटैग्स ट्रेंड करने लगे।

उनके एक फैन ने ट्वीट किया, "यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। मैंने एचएसकेडी कई बार देखी है और सिद्धार्थ इसकी इकलौती वजह हैं। आपको बड़े पर्दे पर देखने का एहसास जादुई है..आपकी सफलता की कामना करती हूं। सेलेब्रिटिंग हैशटैग6ईयर्सऑफएचएसकेडी।"

फिल्म में सिद्धार्थ के निभाए गए किरदार अंगद बेदी को याद करते हुए किसी और ने लिखा, "हैशटैग6ईयर्सऑफएचएसकेडी के लिए बधाई। आपका डेब्यू हमारे लिए उतना ही खास है जितना कि यह आपके लिए है। अंगद बेदी फिल्म का एक अभिन्न और अहम हिस्सा रहा है। आपकी राह में और भी सफलताएं आने वाली हैं। आप अपनी प्रतिभा से हमारे दिलों में यूं ही राज करते रहें। आमीन हैशटैगसिद्धार्थशुक्ला।"

शशांक खैतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई थी जिसमें आशुतोष राणा, दीपिका अमिन, गौरव पांडे और साहिल वैद जैसे कलाकार भी शामिल थे।

(इनपुटआईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment