1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना काल में मीरा राजपूत लोगों के अंदर कुछ यूं जगा रही हैं 'आशा की किरण'

कोरोना काल में मीरा राजपूत लोगों के अंदर कुछ यूं जगा रही हैं 'आशा की किरण'

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपने रोजाना की एक्टिविटी को शेयर करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2021 23:39 IST
Mira Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MIRA RAJPUT कोरोना काल में मीरा राजपूर लोगों के अंदर कुछ यूं जगा रही हैं 'आशा की किरण' 

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपने रोजाना की एक्टिविटी को शेयर करती रहती हैं। मीरा लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड, मेडिसिन सहित कोविड-19 इंस्टिट्यूशन की जानकारी साझा कर रही हैं। 

पिछले कुछ हफ्तों में, भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर ने पूरे देश के लाखों लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है। मीरा ने महामारी के बीच लोगों की मदद में अपना सहयोग देने की बात को साझा किया। उन्होंने कठिन समय के दौरान आशा की किरण जगाए रखने की बात की।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मीरा एक सनकिस्ड सेल्फी शेयर कर फैंस से इस बारे में बात की है। उन्होंने लोगों को एक दूसरे के लिए जुड़े रहने, उन्हें मदद करने की बात की है। 

मंगलवार सुबह तक, भारत ने 3.23 लाख ताजा कोविड-19 मामले दर्ज किए, जबकि पिछले 24 घंटों में 2,771 ने अपनी जान गंवाई।

इस बीच, भुवी पेडनेकर, आलिया भट्ट, सोनू सूद, तापसी पन्नू समेत कई सेलेब्स सोशल मीडिया का कोविड-19 के जुड़ी जानकारियों को लोगों से साझा कर रहे हैं।

इससे पहले दिन में, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने हालिया ट्वीट में, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) से आग्रह किया कि वे तत्काल आधार पर भारत के साथ कोरोनो वायरस के लिए टीके प्रदान करें। 

Click Mania
bigg boss 15