1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान की पुरानी चैट शेयर कर भावुक हुए उनके बेटे बाबिल, कहा- 'मैं उन्हें मैसेज करने वाला ही था कि..'

इरफान खान की पुरानी चैट शेयर कर भावुक हुए उनके बेटे बाबिल, कहा- 'मैं उन्हें मैसेज करने वाला ही था कि..'

मशहूर एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए अपनी पुरानी चैट का एक स्क्रीन शॉट फैंस के साथ शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2021 22:55 IST
 Irrfan Khan and Babil  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABIL   Irrfan Khan and Babil  

इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर अपने पिता से जुड़ा ऐसा भावुक पोस्ट कर देते हैं कि उनके फैंस का दिल भर आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए अपनी पुरानी चैट का एक स्क्रीन शॉट फैंस के साथ शेयर किया है। बाबिल ने इस स्क्रीनशॉट के साथ एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी किया है जिसे पढ़ने के बाद आपका दिल भर आएगा। 

ये स्क्रीनशॉट बाबिल और इरफान खान की साल 2019 की चैट का है। इस स्क्रीनशॉट में लिखा हुआ है- 'तुम फोन ले आना साथ में मैं देख लूंगा। बबिला फोन करना जब भी तुम उठना। फोन जरूर करना बहुत अर्जेंट हैं।' इस स्क्रीनशॉट के साथ बाबिल ने अपने दिल की बात भी कही जो हर किसी की आंखें नम कर रही है। 

बाबिल ने कैप्शन में लिखा- 'ये ऐसी बातचीत है जिसे मैं आपको एक्सप्लेन नहीं कर सकता। व्हाट्सएप से कुछ पुरानी बेकार की चैट हटा रहा था और मुझे ये मिल गया। मैं उन्हें वापस मैसेज करने ही वाला था। मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ।' 

बाबिल के इस पोस्ट से साफ झलक रहा है कि वो अपने पिता इरफान खान को कितना मिस करते हैं। इस पोस्ट पर इरफान खान के फैंस और बाबिल को पसंद करने वाले लोग लगातार कमेंट कर अपने अपने दिल का हाल कह रहे हैं। साथ ही कमेंट में लिख रहे हैं कि वो उनके दिल का हाल समझ रहे हैं। 

इरफान खान को सपने में देख उनके बेटे बाबिल नहीं रोक पाए आंसू, कहा- आपके बिना...

इससे पहले बाबिल ने इरफान खान की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनके पिता उनके सपने में आए थे। बाबिल ने इरफान खान की जो फोटो शेयर की है, उसमें वो काफी यंग लग रहे हैं। 

इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर कर बाबिल ने लिखा- "क्योंकि मेरे सपनों में मुझे आपके इस दुनिया को छोड़ जाने का कोई ज्ञान नहीं है। आज मेरे सपने में आपने मुझसे कहा कि आप मुझे छोड़कर जाने वाले हैं और फिर मुझे लंबे समय तक पकड़े रखा। मेरी आंख इस वजह से खुल गई, क्योंकि मेरा फोन बजा और मुझे एक्टिंग के लिए एक और ऑफर मिला, एक और फिल्म मिली। अब आपके बिना इसका क्या मतलब है बाबा? इससे अच्छा कि मैं सपने ही देखता रहूं। (आंसुओं की वजह से टाइप करना मुश्किल हो जाता है। कोई ऐसे लोगों के लिए फोन का आविष्कार करे, जो बहुत रोते हैं।"

सैफ और करीना के दूसरे बच्चे से 7 दिन बाद भी नहीं मिली हैं दादी शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब बाबिल ने अपने पिता इरफान को याद करते हुए उनके लिए कोई पोस्ट शेयर किया हो। कुछ दिनों पहले ही बाबिल 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए थे। उन्होंने अपने पिता से जुड़ा एक मीम शेयर किया था, जिसमें तीन तस्वीरें थीं और उन पर लिखा था- 'ये हमारी कार है, और ये हम हैं, और ये हमारी पॉरी हो रही है।' ये मीम इरफान की फिल्म 'कारवां' के सीन से बनाया गया है। इसको शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा- "मतलब हंसते हंसते डाल दिया बस।"

Click Mania
Modi Us Visit 2021