Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या विशाल ददलानी के रिश्तेदार हैं आकाश ददलानी, पढ़िए चौंकाने वाला खुलासा?

विशाल यूएस बेस्ड रैपर हैं। वो बॉलीवुड में सेटल होना चाहते हैं इसी वजह से वो बिग बॉस में आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 12, 2017 19:05 IST
akash dadlani vishal dadlani bigg boss- India TV Hindi
Image Source : PTI akash dadlani vishal dadlani bigg boss

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 के प्रतियोगी जुबैर खान की आइडेंटिटी को लेकर चौंकाने वाली खबर आई थी, कहा जा रहा था कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं, लेकिन ये खबर फेक निकली और कहा गया कि वो दाउद के दामाद हैं ही नहीं। अब एक और कंटेस्टेंट के बारे में चौंकाने वाली खबर आ रही है। कहा जा रहा था कि आकाश ददलानी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कम्पोजर विशाल ददलानी के बड़े भाई का बेटा है, यानी विशाल ददलानी का भतीजा। लेकिन विशाल ददलानी ने इसका खंडन किया है। विशाल ने सोशल मीडिया पर मैसेज पोस्ट करके लिखा है, आकाश से मेरा कोई रिश्ता नहीं है।

विशाल ने ट्वीट करके बताया कि उनका कोई बड़ा भी नहीं है, न ही वो किसी आकाश को जानते हैं। उन्होंने लिखा, "बिग बॉस में कोई शख्य ये क्लेम कर रहा है कि वो मेरे रिलेटिव है। मैं उसे नहीं जानता हूं।" "वो शख्स कई बार मुझे मैसेजेज कर काम कर मांग चुका है। सिर्फ मेरे सरनेम किसी और के पास होने मैं उसके साथ काम कर लूं ये जरूरी नहीं है। जैसा कि वो शख्स(आकाश) बता रहा ये सरासर गलत है।"

बता दें, विशाल यूएस बेस्ड रैपर हैं। वो बॉलीवुड में सेटल होना चाहते हैं इसी वजह से वो बिग बॉस में आए हैं। कहा जा रहा था कि आकाश के पिता अनिल ददलानी विशाल के बड़े भी थे, जिनकी 20 साल पहले यूएसए में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। हालांकि विशाल ने ट्वीट करके अब इस रिश्ते का खंडन कर दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement