1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जुबैर खान ने कहा- सलमान ने यह शर्त पूरी कर दी तो करूंगा बिग बॉस में वापसी

जुबैर खान ने कहा- सलमान ने यह शर्त पूरी कर दी तो करूंगा बिग बॉस में वापसी

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: October 12, 2017 16:50 IST
salman khan zubair khan- India TV Hindi
Image Source : PTI salman khan zubair khan

मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में विवाद न हो ऐसा कैसे हो सकता है। घर से सबसे पहले बाहर निकलने वाले जुबैर खान न सलमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, उन्होंने सलमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो सलमान खान से माफी चाहते हैं।

जुबैर ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया, “शो से बाहर आने के तुरंत बाद कलर्स चैनल ने उन्हें कॉ़ल करके बुलाया था, लेकिन मैंने उनसे कहा कि जब तक सलमान उनसे माफी नहीं मांग लेते तब तक शो में वापस नहीं आएगें।”

जुबैर का कहना है कि वह अपने आत्मसम्मान के साथ कोई समझौता नहीं कर सकते हैं। जुबैर ने कहा है सलमान खान को मुझसे माफी मांगनी चाहिए और ये मान लेना कि उन्होंने जो कुछ भी मेरे साथ बिग बॉस के घर में किया वो गलत था।

जुबैर ने ये भी कहा कि वो शो में सिर्फ अपने बच्चों की वजह से आए थे। कहा हो सकता है बिग बॉस टीवी का सबसे बड़ा शो हो लेकिन यहां बेरोजगार होकर आने वाले कंटेस्टेंट के पास विवाद करने के अलावा कोई और काम नहीं होता है।

बता दें, शो की शुरुआत में जुबैर ने घर की महिलाओं के सामने अश्लील शायरी सुनाई थी, जिसके बाद सपना और फिर पुनीश की उनसे लड़ाई हो गई। इसके बाद सलमान न जुबैर को काफी कुछ सुनाया। सलमान की बातों से आहत होकर जुबैर ने कई सारी गोलियां खा ली, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उसी दौरान वो सबसे कम वोट पाने की वजह से घर से बाहर भी हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment