1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जैकी भगनानी ने क्वारंटीन सेंटर की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, BMC ने जताया आभार

जैकी भगनानी ने क्वारंटीन सेंटर की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, BMC ने जताया आभार

जैकी ने बांद्रा, खार और सांताक्रूज के क्वारंटीन सेंटर्स में राशन सामग्री दान में दी है। बीएमसी ने उन्हें मदद के लिए शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2020 15:39 IST
jackky bhagnani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACKKYBHAGNANI जैकी भगनानी

 वैश्विक महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आए अभिनेता जैकी भगनानी को बृहन्मुंबई परिषद ने शुक्रिया अदा किया है। जैकी ने बांद्रा, खार और सांताक्रूज के कोविड वार्ड में राशन सामग्री दान में दी है।

जैकी को धन्यवाद देने के लिए बीएमसी ने एक ट्वीट कर कहा, "बांद्रा, खार और सांताक्रूज के क्वारंटीन सेंटरों और कोविड-19 के मरीजों के लिए भोजन और जरूरत की अन्य चीजें समय पर उपलब्ध कराने के उनके महत्वपूर्ण योगदान के प्रति हम शुक्रगुजार हैं। हम आपके सच्चे और निरंतर प्रयासों को अहमियत देते हैं।"

जैकी इस ट्वीट के जवाब में लिखते हैं, "इतना तो मैं कम से कम कर ही सकता हूं। मैं शानदार प्रयासों के चलते बीएमसी की पूरी टीम की सराहना करता हूं।"

इससे पहले भी, जैकी ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए हैं। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किटों के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत दान करने का फैसला किया।

इसके अलावा भी जैकी 'ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन' से 600 से अधिक डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तारक मेहता एक दिन के लिए लेते हैं इतनी फीस, ऐसी है लाइफस्टाइल

करणवीर बोहरा के घर आने वाला है नया सदस्य, दोबारा प्रेग्नेंट हैं वाइफ टीजे

अगर आयोजित होगा NEET-JEE का एग्जाम, तो स्टूडेंट्स को सेंटर तक पहुंचाने में मदद करेंगे सोनू सूद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment