Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर से पार्टी कर लौट रहीं जैकलिन फर्नाडिज की कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं

जैकलिन फर्नाडीज हाल ही में एक बड़े हादसे का शिकार होने से बची हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शुक्रवार को देर रात वह सड़क हादसे का शिकार होने से बला-बाल बच गईं। उनकी कार को यहां बांद्रा में एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी, जिसका चालक कथित तौर पर नशे में धुत था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 12, 2018 15:49 IST
Jacqueline - India TV Hindi
Jacqueline

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज हाल ही में एक बड़े हादसे का शिकार होने से बची हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शुक्रवार को देर रात वह सड़क हादसे का शिकार होने से बला-बाल बच गईं। उनकी कार को यहां बांद्रा में एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी, जिसका चालक कथित तौर पर नशे में धुत था। यह घटना शुक्रवार देर रात 2.45 बजे कार्टर रोड पर हुई। इससे पहले आई रिपोर्ट में कहा गया कि घटना शनिवार सुबह हुई। बता दें कि जैकलिन पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी ‘रेस 3’ की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं।

श्रीलंकाई अभिनेत्री जैकलिन अपनी इस फिल्म का जश्न मनाने के लिए सलमान खान के घर पर हुई पार्टी से रात करीब 2.45 बजे घर लौट रही थीं। गौरतलब है कि उनकी कार पर मामूली खरोंच आई है, लेकिन अभिनेत्री बिल्कुल सही सलामत हैं। दुर्घटना के बाद पुलिस को बुलाया गया।

बता दें कि फिल्मकार रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'रेस-3' में सलमान खान, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे सितारों को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement