1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जैकलिन फर्नांडिस ने बताया, इस चीज से करती हैं वह बेहद प्यार

जैकलिन फर्नांडिस ने बताया, इस चीज से करती हैं वह बेहद प्यार

जैकलिन फर्नांडिस अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। जैकलिन को इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है, जो देश की सबसे बड़ी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। इसके साथ ही उनका..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 20, 2017 8:20 IST
jacqueline fernandez- India TV Hindi
jacqueline fernandez

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं। जैकलिन को इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है, जो देश की सबसे बड़ी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। इसके साथ ही उनका कहना है कि उन्हें व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है। 'रेस 2' से लेकर 'किक' और 'हाउसफुल 2' और 'हाउसफुल 3' के साथ जैकलिन ने बार-बार बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों से सराहना बटोरी है। जैकलिन को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वा 2' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया था। वर्ष 2017 की ब्लॉकबस्टर में से एक इस फिल्म में जैकलीन का मुख्य आधार रहा है, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है।

वह बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है, जिसकी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसमें 5 फिल्में 100 करोड़ से अधिक हैं, जो निश्चित रूप से शीर्ष दावेदार के रूप में अभिनेत्री के रुख को मजबूत करती हैं। जैकलिन से जब व्यवसायिक सिनेमा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे व्यवसायिक सिनेमा से बहुत प्यार है। मुझे लगता है कि लोग व्यावसायिक सिनेमा की अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते।"

उन्होंने कहा, "लोग भूल जाते हैं कि भले ही हम व्यावसायिक फिल्मों में चीजों को सहज रूप से पेश करते हैं, लेकिन इसमें बहुत सारे काम होते हैं। यही वजह है कि हर कोई व्यावसायिक अभिनेत्री नहीं बन सकती। इन सबसे ज्यादा, मैं खुद को एक मनोरंजन के रूप में देखती हूं। यह मुझे ऐसा करने का मौका देता है और मैं इससे खुश हूं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X