1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जानें, क्या है वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडीज की इस तस्वीर के पीछे का राज!

जानें, क्या है वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडीज की इस तस्वीर के पीछे का राज!

हाल ही में जैकलिन ने वरुण धवन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ये दोनों ही स्टार्स डान्स पोज में दिखाई दे रहे हैं...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2017 16:01 IST
Jacqueline Fernandez and Varun Dhawan- India TV Hindi
Jacqueline Fernandez and Varun Dhawan

मुंबई: वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'जुड़वा 2' ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने कुल मिलाकर 220 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी, जबकि इसका बजट 65 करोड़ रुपये था। इस फिल्म ने वरुण धवन को एक ऐसे स्टार के तौर पर स्थापित कर दिया जो अपने दम पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली फिल्में दे सकता है। इस फिल्म में वरुण धवन ने डबल रोल किया था और उनके अपॉजिट जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू थी। 

अब आते हैं मुद्दे पर, हाल ही में जैकलिन ने वरुण धवन के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ये दोनों ही स्टार्स डान्स पोज में दिखाई दे रहे हैं। इसमें दोनों ही सितारे अपनी 3 उंगलियां भी दिखा रहे हैं। जैकलिन ने इस तस्वीर के कैप्शन के तौर पर लिखा था, 'तुमसे सीखने के लिए काफी कुछ बाकी है।' इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने तमाम तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। किसी को लगा कि जैकलिन और वरुण अपनी अगली फिल्म (शायद ‘जुड़वा 3’) के बारे में बता रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक वरुण और जैकलीन एक साथ 2 फिल्में, ‘जुड़वा 2’ और ‘ढिशूम’ कर चुके हैं।

वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि वरुण और जैकलीन की अगली फिल्म 'ABCD 3' भी हो सकती है। चूंकि 'ABCD 3' एक डान्स फिल्म है और इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में दोनों डान्स पोज में ही 3 उंगलियां दिखाते नजर आ रहे हैं, इसलिए इस कयास को ज्यादा बल मिल रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डि'सूजा पहले ही यह कन्फर्म कर चुके हैं कि इस के तीसरे पार्ट में भी वरुण धवन ही हीरो होंगे जो 'ABCD 2' में भी लीड रोल में थे। अब इस तस्वीर के पीछे के असली राज को सामने आने में कुछ वक्त तो लगेगा ही, हम तो सिर्फ कयास लगा सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X