Friday, April 26, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर ने एक छोटे बच्चे को दिया बिस्कुट, वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में जाह्नवी एक छोटे बच्चे को बिस्कुट देती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2019 9:21 IST
Janhvi kapoor video viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Janhvi kapoor video viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बार फिर इंटरनेट पर छाई हुई हैं। इस बार अपने लुक के लिए नहीं बल्कि दूसरी वजह से। जाह्नवी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक छोटे बच्चे को बिस्कुट दे रही हैं।

जाह्नवी कपूर सलून गई थीं। कार से उतरते ही जाह्नवी से बच्चे ने खाने की चीज मांगी। जिसके बाद जाह्नवी ने अपनी कार से 2 बिस्कुट के पैकेट निकाले और उस बच्चे को दे दिए।

पेरिस में म्यूजिशियन को देख शाहरुख खान को याद आए यश चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

यह पहली बार नहीं है कि जाह्नवी ने किसी की मदद की हो। इससे पहले भी मुंबई की सड़कों पर वह लोगों की मदद करती नजर आ चुकी हैं। कई बार वह गरीब लोगों की मदद करती भी नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दें जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था। जाह्नवी और ईशान खट्टर दोनों ने ही 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म के साथ जाह्नवी की बहुत तारीफ हुई थी।​

सोनाक्षी सिन्हा वजन की वजह से हो रहीं थी ट्रोल, वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। साथ ही वह 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement